सिएट ने भारतीय कारों के लिए सिक्योराड्राइव टायर्स को लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, September 22, 2018

सिएट ने भारतीय कारों के लिए सिक्योराड्राइव टायर्स को लॉन्च किया

CEAT launches SecuraDrive Tyres for cars in India
CEAT launches SecuraDrive Tyres for cars in India news in hindi


जयपुर।अग्रणी भारतीय टायर निर्माता सिएट लिमिटेड ने अपनी नई उच्च गति सीमा की रेंज सिएट सिक्योरा ड्राइव टायर्स के लॉन्च की घोषणा की। ये टायर्र्स भारत में कारों के प्रीमियम सिडान सेगमेंट के लिए उपयुक्त हैं। टायर्स की सिएट सिक्योरा ड्राइव रेंज यूरोपीय बाजार में सफल रही है और इसी तकनीक को अब भारतीय स्थितियों के अनुकूल बनाया गया है। यह 7 अलग-अलग आकारों में उपलब्ध होंगे ।
सिएट सिक्योरा ड्राइव टायर्स विशेष रूप से उच्च गति पर आरामदायक और सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। टायर्स में एक्वाप्लानिंग प्रतिरोध के लिए व्यापक लॉन्जिट्यूडिनल गू्रव्स होते हैं जो गीली सडक़ों पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करते हैं। इसके साथ ही सिएट सिक्योरा ड्राइव टायर्स नई जनरेशन के कम्पाउंड के साथ आते हैं जो हर यात्रा के लिए बेहतर पकड प्रदान करता है। इसका अनुकूलित ट्रेड पैटर्न शोर को कम कर आपको शांतिपूर्ण और आरामदायक ड्राइव देने में मदद करता है।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए नीतीश बजाज, सीनियर उपाध्यक्ष, मार्केटिंग, सिएट लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम भारत में सिएट टायर्स के हमारे यूरोपीय सिक्योरा ड्राइव रेंज के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं, इन टायर्स के साथ, हम हाई स्पीड कार टायर्स रेंज में एक नया बेंच मार्क स्थापित करने की आशा करते हैं। सिएट सिक्योरा ड्राइव का लॉन्च हमारे विजऩ मेकिंग मोबिलीटी सेफर एण्ड स्मार्टर एवरीडे के साथ हमारे एसोसिएशन को और मजबूत करेगा। हमें यकीन है कि टायर्स की नई श्रृंखला सिक्योराड्राइव अपनी उत्कृष्ट ब्रेकिंग के साथ गीली और शुष्क दोनों सतहों पर निश्चित रूप से उच्च गति पर बेहतर नियंत्रण चाहने वालों की पहली पसंद बन जाएगी। सिएट सिक्योरा ड्राइव टायर्स देश भर के प्रमुख बाजारों में सिएट शॉपेज़, सिएट डीलरों और वितरकों के पास उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad