टाटा एस गोल्ड ने ‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, September 22, 2018

टाटा एस गोल्ड ने ‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता की घोषणा की

Tata ace launch ghar lao gold competition
Tata ace launch ghar lao gold competition news in hindi


मुंबई। भारत में स्वरोजगार और उद्यमिता को प्रोत्साहित करने के लिए, टाटा मोटर्स एस गोल्ड ने दो महीने चलने वाली ‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता शुरू की है। इस प्रतियोगिता के पाँच भाग्यशाली विजेताओं को बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से मिलने का मौका मिलेगा और वे 3.78 लाख रू. की ब्राण्ड न्यू टाटा एस गोल्ड भी जीतेंगे। इसके अलावा शीर्ष 10 प्रविष्टियों में से प्रत्येक को 5000 रू. के साप्ताहिक पुरस्कार मिलेंगे।
‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये आपको 3 आसान प्रश्नों के जवाब देने हैं और टाटा एस गोल्ड के साथ कोई अनूठा और खोजपरक बिजनेस का आइडिया शेयर करना है। एक क्षमतावान पैनल सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों का चयन करेगा और चयनित प्रतियोगियों को पैनल के समक्ष अपना बिजनेस आइडिया विस्तार से बताने के लिये आमंत्रित किया जाएगा। शैक्षणिक योग्यता कोई मापदंड नहीं है, बल्कि आपका आइडिया खोजपरक होना चाहिये।

‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता की शुरूआत अगस्त 2018 में हुई थी और इसे भारी प्रतिसाद मिला। अभी तक करीब 19,000 प्रविष्टियाँ आ चुकी हैं, इस कैंपेन को ऑनलाइन भारी सफलता मिली है और शुरूआत के बाद से अब तक इसकी लगभग 30,000 ऑर्गेनिक सर्चेज हुई हैं। इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग 3.7 मिलियन व्यूज मिले हैं और करीब 2.5 लाख लोग कैम्पेन पेज पर सक्रिय हैं। यह कैंपेन अभी तक 6 मिलियन लोगों तक पहुँचा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2018 है।

इस अभियान पर टिप्पणी करते हुए टाटा मोटर्स की वाणिज्यिक वाहन व्यवसाय इकाई में विपणन एवं ब्राण्ड संवाद के प्रमुख श्री यू.टी. रामप्रसाद ने कहा, ‘‘इंटरनेशनल लेबर ऑर्गेनाइजेशन के अनुसार भारत में वर्ष 2019 तक 18.9 मिलियन लोग बेरोजगार होंगे। हमारे पास कुशल और अकुशल, दोनों तरह के लोग हैं। इसके अपार सामथ्र्य का लाभ उद्यमिता और नवाचार को प्रेरित करने वाले माहौल को बढ़ावा देकर उठाया जा सकता है। इसी उद्देश्य के साथ टाटा मोटर्स ने ‘घर लाओ गोल्ड’ प्रतियोगिता लॉन्च की, ताकि देश में उद्यमिता को प्रोत्साहन मिले। इस प्रतियोगिता को मिले प्रतिसाद से हम प्रसन्न हैं। टाटा एस ने विगत समय में हजारों उद्यमियों के सपनों को साकार किया है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से हम और भी उभरते उद्यमियों को सफल बनाना चाहते हैं।’’

टाटा मोटर्स टाटा एस के साथ छोटे वाणिज्यिक वाहन उद्योग में अग्रणी बना हुआ है। वर्ष 2005 से हजारों व्यवसाय अपने परिवहन और लॉजिस्टिक्स संबंधी जरूरतों के लिये टाटा एस का उपयोग कर रहे हैं। मिनी ट्रक के बाजार में 68 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ टाटा मोटर्स बाजार अग्रणी बना हुआ है। आज एस के लगभग 2 मिलियन (20 लाख) वाहन सडक़ों पर दौड़ रहे हैं और टाटा मोटर्स इस सेगमेंट में निर्विवाद रूप से अग्रणी है। वर्तमान में बेचे जाने वाले प्रत्येक 3 में से एक वाणिज्यिक वाहन (गुड्स कैरियर) एस परिवार का है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad