प्रवर्तकों द्वारा शेयर बेचने से गिरा एडलैब्स, सितंबर तिमाही में प्रवर्तकों ने बेंचीं 2.5 प्रतिशत हिस्सेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, October 19, 2018

प्रवर्तकों द्वारा शेयर बेचने से गिरा एडलैब्स, सितंबर तिमाही में प्रवर्तकों ने बेंचीं 2.5 प्रतिशत हिस्सेदारी


Adlabs promoter sells 2.50 share holding, stock down



जयपुर। इमेजिका के नाम से थीम पार्क का संचालन करने वाली कंपनी एडलैब्स एंटरटेनमेंट लिमिटेड के शेयर में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। कंपनी का शेयर 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर ₹88 से गिरकर ₹12 के स्तर तक आ गया है।
प्रवर्तकों ने बेंचीं 2.5 प्रतिशत हिस्सेदारी
गौरतलब है कि सितंबर तिमाही में कंपनी के प्रवर्तकों द्वारा  2.5 प्रतिशत हिस्सेदारी का बेचान किया गया है। जून तिमाही में प्रवर्तकों के पास कंपनी की 50.10 प्रतिशत हिस्सेदारी है। जो कि सितंबर तिमाही में घटकर 47.51 प्रतिशत रह गई है।
इसलिए आ रही है गिरावट
गौरतलब है कि सितंबर तिमाही में दिए गए आंकड़ों के अनुसार प्रवर्तकों ने कंपनी के 31831954 शेयर यानी कि स्वयं की 76.08 प्रतिशत हिस्सेदारी गिरवी रख रखी है। गिरावट में मार्जिन कॉल ट्रिगर होने के कारण और ज्यादा गिरावट आ रही है। कंपनी ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के अमरावती में थीम पार्क शुरू करने की घोषणा की थी। इसके बाद कंपनी के शेयर में हल्की सी बढ़त आई थी लेकिन उसी दिन कंपनी का शेयर अंत में 15% गिरा था। किसी भी प्रकार की स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही कंपनी में  निवेश का निर्णय लेना चाहिए।





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad