30,000 हजार रुपए में कर सकते हैं टाटा हैरियर की बुकिंग - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, October 16, 2018

30,000 हजार रुपए में कर सकते हैं टाटा हैरियर की बुकिंग



Tata harrier booking in 30000 rs online news in gindi



मुंबई।  टाटा मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी टाटा हैरियर की बुकिंग्‍स शुरू कर दी है। टाटा हैरियर रिवॉल्‍युशनरी आर्किटेक्‍चर पर आधारित है। इसकी प्रेरणा लैंड रोवर के लिजेंडरी आर्किटेक्‍चर से ली गई है,जिसकी  मिलियन से अधिक एसयूवी की बिक्री दुनिया भर में हुई है। ग्राहक www.tataharrier.com पर सिर्फ 30,000  रूपये की राशि जमा कराकर हैरियर को बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलरशिप्‍स पर भी इसकी बुकिंग कराई जा सकती है।

 मयंक पारीक, प्रेसिडेंट, पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स के अनुसार, ''ऑटो एक्‍स्‍पो 2018 में एक कॉन्‍सेप्‍ट के रूप में जब से इसे प्रदर्शित किया गया है, तभी से हैरियर ने एसयूवी प्रेमियों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। हमारे ग्राहकों के बढ़ते रोमांच और हैरियर की बुकिंग जल्‍दी-से-जल्‍दी शुरू करने की निरंतर मांग को देखते हुये, हमने त्‍योहार मौसम में इसकी बुकिंग शुरू करने का फैसला किया। 2.0 की शुरूआत के साथ, हमने पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस में स्‍थायित्‍वपूर्णता हासिल करने की दिशा में हमारा सफर शुरू कर दिया है। हमें पूरा भरोसा है कि इस नई श्रेणी के अग्रणी एसयूवी की पेशकश के साथ हम एक और ऊंचे मुकाम पर पहुंचेंगे।''

5-सीटर मोनोकॉक एसयूवी का व्‍यापक परीक्षण किया गया है। 2.2  मिलियन किमी की समग्र दूरी के लिये इसका परीक्षण किया गया है और यह मुश्किल से मुश्किल रास्‍तों पर बेमिसाल सफर का आनंद देने के पैमाने पर खरी उतरी है। 2.0L क्रायोटेक अत्‍याधुनिक डीजल इंजन द्वारा पावर्ड यह एसयूवी उत्‍कृष्‍ट रिफाइंड ड्राइवैबिलिटी और परफॉर्मेंस की पेशकश करती है। हैरियर पहली गाड़ी होगी, जिसमें टाटा मोटर्स का इम्‍पैक्‍ट 2.0 डीजल इंजन लगा है। यह बेमिसाल एक्‍सटीरियर, इंटेलीजेंट तरीके से डिजाइन किये गये लग्‍जुरियर इंटीरियर्स, फ्यूचर रेडी कनेक्टिविटी और इंफोटेनमेंट की पेशकश करेगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad