लाइव म्यूजिक-कॉमेडी कॉन्सर्ट गणपति म्यूजिक फेस्ट में पंजाबी पॉप के साथ लगा कॉमेडी का तड़का - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 1, 2018

लाइव म्यूजिक-कॉमेडी कॉन्सर्ट गणपति म्यूजिक फेस्ट में पंजाबी पॉप के साथ लगा कॉमेडी का तड़का






जयपुर। जे.जी. इवेन्ट्स व हांडा बिल्डहोम की ओर से सीतापुरा स्थित ज़ी स्टूडियोज में लाइव म्यूजिक-कॉमेडी कॉन्सर्ट ‘‘गणपति म्यूजिक फेस्ट’’ का आयोजन किया गया। युवा श्रोताओं से लबरेज रहे इस कॉन्सर्ट में पंजाबी फोक-पॉप सिंगर निन्जा उर्फ अमित भल्ला के साथ ही नामचीन पंजाबी गायक एस. बादशाह ने रॉकिंग परफॉर्मेन्स से श्रोताआें को झूमने पर मजबूर कर दिया। इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बीट्स के बीच सेन्सेशनल परफॉर्मेन्स पर देर रात तक युवाआें ने संगीत का आनन्द लिया। कार्यक्रम में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील पाल और जयपुर के पी.के. मस्त ने भी चुटीले अंदाज में श्रोताओं को हंसी के ठहाके लगवाए। इस अवसर पर आईपीएस पंकज चौधरी, जे.जी. इवेंट्स के डायरेक्टर बलवीर सिंह हांडा, गुलशन डाबोडिया, मैपल प्रोडक्शन के डायरेक्टर अजीत सोनी, एसजीएम आउटडोर के डायरेक्टर जे.डी. माहेश्वरी, पीपुल्स च्वॉइस इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर राहुल खुराना, स्टाइल एंड सीज़र्स की रितु देसवाल, संजीव कुमार सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित थे।  

जे.जी. इवेंट्स के डायरेक्टर बलवीर सिंह हांडा ने बताया कि यंग सिंगिंग सेन्सेशन निन्जा ने “गल्ल जाटां वाली“ सॉन्ग पेश कर कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने रोमांटिक सॉन्ग “तेरी आदत पै गई यां’’, “पिण्डा वाले जट्ट“, ’’ठोक दा रेहां’’, ‘‘हवा दे वरके आते तेरा नां लिख दिया’’, इसके अलावा उन्होंने अपने फेमस एलबम्स ‘‘रोई ना जै याद मेरी आई वे’’ और ‘‘ओ क्यूं नी जाण सके किन्ना प्यार सी नाळ उथै’’ के जरिए युवा दिलों के जज्बातों को भी बखूबी बयां किया। उनका साथ निभाते हुए एस. बादशाह ने भी पंजाबी गीतों के माध्यम से युवाओं का भरपूर मनोरंजन किया। 

जे.जी. इवेंट्स के डायरेक्टर गुलशन डाबोडिया के अनुसार मुम्बई से आए बॉलीवुड कॉमेडियन सुनील पाल ने म्यूजिक में कॉमेडी का तड़का लगाया। उन्होंने विभिन्न राजनेता और फिल्मी कलाकारों के मिमिक्री अंदाज में चुटकुले सुनाने के साथ ही शराबी, बस कण्डक्टर, ऑफिस ब्वॉय आदि किरदारों पर हास्यमय अभिनय कर उपस्थितजनों को गुदगुदाया। जयपुर के कॉमेडियन पी.के. मस्त ने भी कॉमेडी से भरपूर प्रस्तुति के दौरान श्रोताओं की जमकर तालियां बटोरीं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad