इन तीन सरकारी कंपनियों में ब्रेकआउट, मिलेगा कमाई का दमदार मौका - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 1, 2018

इन तीन सरकारी कंपनियों में ब्रेकआउट, मिलेगा कमाई का दमदार मौका


Good buy opportunity in these three Government companies



Karobar today research

       इस दिवाली आपको तीन सरकारी कंपनियां मध्यम अवधि के कारोबार में मुनाफा देने के लिए तैयार हैं। इन कंपनियों में कारोबार करके निवेशकों को 10 से 20% का मुनाफा हो सकता है।
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड
करीब 2 महीने तक भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के शेयर ने₹70 से ₹90 तक कंसोलिडेट किया और अब इसमें ₹90 के ऊपर ब्रेकआउट आया है ऐसे में संभावना है कि मध्यम अवधि में कंपनी का शेयर 100 से ₹105 के स्तर तक आसानी से जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने अच्छे तिमाही नतीजे भी प्रस्तुत किए थे। सुरक्षित निवेश के लिए कारोबारियों को₹85 का स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए। वर्तमान में कंपनी का शेयर करीब ₹93 पर कारोबार कर रहा है।
power Finance Corporation Limited
कंपनी के शेयर में फरवरी 2018 से ₹70 से लेकर ₹90 के बीच अच्छा कंसोलिडेशन हुआ है और अब कंपनी के शेयर मैं वॉल्यूम के साथ ब्रेकआउट आया है। ऐसे में संभावना है कि कंपनी का शेयर मध्यम अवधि में₹103 से ₹113 तक आसानी से जा सकता है। सुरक्षित निवेश के लिए कारोबारियों को₹85 का स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए। वर्तमान में कंपनी का शेयर करीब ₹95 पर कारोबार कर रहा है।
रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन कॉरपोरेशन लिमिटेड
कंपनी के शेयर में शॉर्ट टर्म में ascending Triangler पैटर्न का breakout 110 रुपये के ऊपर दिया है। जबकि कंपनी में चार्ट पर बड़ा ब्रेकआउट₹123 के ऊपर आएगा। संभावना यह है कि मध्यम अवधि में कंपनी का शेयर ₹123 और उसके बाद₹140 के स्तर आसानी से छू सकता है।
इसके लिए निवेशकों को सुरक्षित निवेश के लिए₹105 का स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।वर्तमान में कंपनी का शेयर करीब ₹116 पर कारोबार कर रहा है।

नोट- इस शेयर में निवेश करने से पूर्व निवेशकों को पंजीकृत निवेश सलाहकारों से सलाह लेनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad