लार्सन एंड ट्यूब्रो को मिले 2547 करोड़ रुपये के आर्डर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 7, 2018

लार्सन एंड ट्यूब्रो को मिले 2547 करोड़ रुपये के आर्डर


Larsen and Toubro Gates 2547 cr. order

मुंबई। लार्सन एंड ट्यूब्रो लि. ने शेयर बाजारों में जानकारी दी है कि पॉवर ट्रांसमीशन तथा डिस्ट्रिब्युशन को कुल 2,547 करोड़ रू. के ऑर्डर मिले हैं।
उक्त ऑर्डर में तांजानिया में दार ए सलाम ताथा मॉरोगॉरो के बीच 220 केवी ट्रांसमीशन लाइन का निर्माण करने (जिससे स्टैंडर्ड गैज रेलवे लाइन के इलेक्ट्रिफिकेशन को सहायता मिलेगी) तथा बिजनेस को प्रतिष्ठित ग्राहकों से सबस्टेशनों के लिए अफ्रिका के उत्तरी क्षेत्र में दो अन्य ऑर्डर भी मिले हैं।
230 केवी गैस इंश्युलेटेड सबस्टेशन के निर्माण तथा आपूर्ति के लिए थाइलैंड में ऑर्डर मिला।
झारखंड में 132 केवी सबस्टेशनों तथा उससे संबंधित ट्रांसमीशन लाइनों के निर्माण हेतु ईपीसी ऑर्डर सहित पश्चिम बंगाल में 220केवी तथा 132 केवी ट्रांसमीशन लाइनों के निर्माण हेतु भारत में ऑर्डर मिले।
भारत सरकार के नवरत्ना इंटरप्राइज से बैटरी एनर्जी स्टोरेज सिस्टम के लिए एक ऑर्डर मिला। अंडमान तथा निकोबार आईसलैंड में 8 एमडब्ल्युएचआर एनर्जी स्टोरेज सिस्टम के साथ 20 एमडब्ल्यु ग्रिड इंटरएक्टिव सोलार फोटोवॉल्टिक प्रोजेक्ट इंटीग्रेटेड के निर्माण का ऑर्डर मिला।
आंध्र प्रदेश स्टेट फाइबरनेट लि. ने भारतनेट फेज-2 वर्क्स के तहत 4 जिलों में ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए ऑर्डर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad