टाटा मोटर्स ने ‘डिस्कवर द हैरियर’ प्रोग्राम की शुरूआत की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, December 16, 2018

टाटा मोटर्स ने ‘डिस्कवर द हैरियर’ प्रोग्राम की शुरूआत की घोषणा की



Tata Motors starts discover the harrier program

-11 शहरों में ऑल-न्‍यू हैरियर का एक्‍सक्‍लूसिव ग्राहक प्रीव्यू इवेंट-

गुरूग्राम। टाटा मोटर्स 17 दिसंबर, 2018 से देशभर में एक एक्‍सक्‍लूसिव कस्टमर प्रीव्यू प्रोग्राम- ‘डिस्कवर द हैरियर’ का आयोजन शुरू करने जा रहा है। पहला स्पेशल प्रीव्यू इवेंट 17 से 19दिसंबर, 2018 के बीच साइबरहबगुरूग्राम में आयोजित होगा।
यह एक्सक्लूसिव प्रीव्यू इवेंट सभी मौजूदा और संभावित ग्राहकों को ऑल-न्‍यू हैरियर को देखने और अनुभव करने का अवसर देगाजो इस वाहन के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इवेंट के माध्यम से टाटा मोटर्स सभी आगंतुकों को हैरियर की भव्यता का अनुभव लेने और वर्ष 2019 में शुरू होने जा रहे डिलीवरी सीक्वेंस में प्रवेश करने के लिए वाहन को बुक कराने का अवसर देगा।
 एस.एन. बर्मन, वाइस प्रेसिडेंट- सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर सपोर्ट, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स के अनुसार‘‘हैरियर को मिले ग्राहक प्रतिसाद से हम अभिभूत हैं। इस एसयूवी की दिखावट और अनुभव को लेकर बढ़ते रोमांच और मांग को देखते हुए हम अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के लिये यह विशेष प्रीव्यू प्रोग्राम शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। यह प्रोग्राम भारत के 11 शहरों में आयोजित किया जायेगा और आगंतुकों को एसयूवी के नये बेंचमार्क - टाटा हैरियर का व्‍यावहारिक अनुभव प्रदान करेगा।’’

इस इवेंट की शुरूआत सुबह बजे से 11 बजे तक उन ग्राहकों के लिये विशेष प्रीव्यू के साथ होगीजो हैरियर प्री-बुक करवा चुके हैंइसके बाद अन्य आगंतुकों के लिये इसका प्रीव्यू होगा। निर्धारित तिथियों पर यह आयोजन रात बजे तक होगा। गुरूग्राम के बाद ‘डिस्कवर द हैरियर’ प्रोग्राम दिल्लीचंडीगढ़लखनऊमुंबईपुणे,अहमदाबादबैंगलोरहैदराबादचेन्नई और कोच्चि में आयोजित किया जायेगा।

टाटा हैरियर पहला वाहन हैजिसमें टाटा मोटर्स की ‘इम्पैक्ट डिजाइन 2.0’ फिलॉसफी का समावेश किया गया है। ऑटो एक्सपो 2018 में एच5एक्स कॉन्सेप्ट के रूप में अनावरितयह सीटर मोनोकॉक एसयूवी नई पीढ़ी के ‘ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड’ (ओएमईजीए) आर्किटेक्चर  पर निर्मित की गई हैजिसका विकास जगुआर लैण्ड रोवर के साथ मिलकर किया गया है। बेमिसाल एक्‍सटीरियर, इंटेलीजेंट तरीके से डिजाइन किये गये लग्‍जुरियस इंटीरियर्स, फ्यूचर रेडी कनेक्टिविटी और इंफोटेनमेंट की पेशकश करने के साथ, टाटा मोटर्स 2019 की शुरुआत में इस एसयूवी#LikeNoOther  को लॉन्‍च करने के लिए तैयार है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad