टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की नई टॉप लाइन वैरिएंट- टियागो एक्सजेड+ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 12, 2018

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की नई टॉप लाइन वैरिएंट- टियागो एक्सजेड+

Tata Motors launches new top of the line variant - Tiago XZ+



मुंबई। टाटा मोटर्स ने टियागो रेंज में अपने नए टॉप लाइन वैरिएंट, टियागो एक्सजेड+ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।टियागो के युवा और मौज-मस्ती से भरपूर अंदाज को आगे बढ़ाते हुए,  टियागो एक्सजेड+ में कई अतिरिक्‍त खूबियों का समावेश किया गया है, जो इसके प्रीमियम क्‍वोशेंट को बढ़ाती है।
टियागो एक्सजेड+ पेट्रोल (1.2 लीटर रेवोट्रोन इंजन) और डीजल (1.0 लीटर के रेवोट्रोन इंजन) दोनों वर्जन में उपलब्ध है. यह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से भी लैस होगी. यह कार दो आकर्षक कलर विकल्‍पों- कैनयन ऑरेंज एवं ओशन ब्‍लू में आपके लिए उपलब्ध होगी, जिसमें दोनों सिंगल और ड्यूल टोन एक्‍सटीरियर के विकल्प आपको मिलेंगे. यह कार बिक्री के लिए 12दिसंबर 2018 से टाटा मोटर्स के सभी अधिकृत डीलरशिप्‍स पर उपलब्‍ध होगी. टियागो एक्सजेड+ के पेट्रोल वर्जन की कीमत 5.57 लाख रुपये (सिंगल टोन) और 5.64 लाख रुपये (ड्युअल टोन) होगी. इसके अतिरिक्‍त, डीजल वर्जन 6.31 लाख  रुपये (सिंगल टोन) और 6.38 लाख रुपये (ड्युअल टोन) में उपलब्‍ध होगा. ये सभी कीमतें एक्‍स-शोरूम,दिल्‍ली) की हैं।
अपनी तरह की बेहतरीन क्लास के एक अन्य प्रॉडक्ट को लॉन्च करते समय टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के सेल्स, मार्केटिंग एवं कस्टमर सपोर्ट विभाग में वाइस प्रेसिडेंट, श्री एस. एन. बर्मन ने कहा2016 में अपने लॉन्‍च के बाद से ही टियागो इम्‍पैक्‍ट डिजाइन लैंग्वेज के  तहत पेश किया गया हमारा पहला प्रॉडक्ट है. यह एक आकर्षक, इनोवेटिव और फीचर लोडेड कार है. 2017 में यह सबसे ज्यादा पुरस्कार जीतने वाली कार है, जिसने कुल मिलाकर 13पुरस्कार जीते थे. इस कार की मांग हमारे ग्राहकों में बनी हुई है। हमें आज इस रेंज में नया टॉप ऑफ लाइन वैरिएंट, टियागो एक्सजेड+, लॉन्च करते हुए काफी खुशी हो रही है. इसमें एक पायदान ऊपर के सेगमेंट के फीचर्स और स्टाइल ऑफर किए गए हैं. हमें विश्वास है कि एक्सजेड+ को उपभोक्ताओं की ओर से भरपूर प्यार मिलेगा और इससे हमें अपनी बाजार हिस्‍सेदारी बढ़ाने और पीवी बिजनेस के अपने सफर में “स्थिर जीत” हासिल करने में सफलता मिलेगी.”  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad