जेके टायर ने लांच​ किया माइन चैम्पियन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 12, 2018

जेके टायर ने लांच​ किया माइन चैम्पियन

 JK Tyre strengthens its presence in the Off-the-Road



नई दिल्‍ली।  भारत की प्रमुख टायर निर्माता कंपनी, जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने‘बाउमा कॉनएक्‍स्‍पो इंडिया 2018’ में 14.00-25 36 पीआर माइन चैम्पियन ई4/एल4 ओटीआर टायर लॉन्‍च किया है। नये प्रीमियम टायर को खासतौर से खनन में इस्‍तेमाल के उद्देश्य से नये जमाने की टिप्पर ट्रकों और व्‍हील लोडर्स के लिये बनाया गया है।
'बाउमा कॉनएक्‍स्‍पो 2018में इस उत्‍पाद को जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के प्रेसिडेंट-इंडिया ऑपरेशन्‍स, राजीव प्रसाद ने जेके टायर पैवेलियन में लॉन्‍च किया। इस एक्‍स्‍पो में 7000 से अधिक एक्‍जीबिटर्स और 40000 से ज्‍यादा बिजनेस विजिटर्स की भागीदारी देखी गई। लॉन्‍च के अवसर पर विक्रम मल्‍होत्रा, मार्केटिंग डायरेक्‍टर, जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड भी मौजूद थे।
माइन चैम्पियन में इसकी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ लोड कैरीइंग कपैसिटी और केसिंग स्ट्रेंग्थ के साथ शानदार मजबूती और टिकाऊपन है। नये उत्‍पाद को जेके टायर के समग्र ओटीआर सेगमेंट प्रोडक्‍ट रेंज में शामिल किया गया है,जो औद्योगिक और खनन के क्षेत्र में इस्‍तेमाल के लिये बेहद प्रभावी हैं।
माइन चैम्पियन एक प्रीमियम उत्‍पाद है। यह एक विशिष्ट तल्ले की बहावत (ट्रीड पैटर्न) से लैस है जिसे उच्च स्तरीय कम्प्यूटेशनल संरचना का प्रयोग करके तैयार किया गया है. इस तरह यह शानदार ट्रैक्शन,फ्लशिंग और कांटेक्ट प्रेशर वितरण मुहैया करती है. मजबूत नायलॉन बनावट से कमाल की केसिंग स्‍ट्रेंथ और कठिन इस्‍तेमाल के दौरान विश्‍वसनीयता उपलब्‍ध होती है। नये जमाने की सिलिका-आधारित डूअल ट्रीड कम्‍पाउंड की वजह से हाउलिंग ऑपरेशन्‍स के दौरान बेहतरीन कट रेजिसटेंट और लयबद्ध चाल प्राप्‍त होती है।
इस अवसर पर, राजीव प्रसाद, प्रेसिडेंट-इंडिया ऑपरेशन्‍स, जेके टायर्स एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने कहा कि“भारत में एक प्रमुख टायर निर्माता के नाते हम भारतीय खनन एवं बुनियादी ढांचा उद्योग की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिये विशेषज्ञता हासिल करना चाहते हैं। हम औद्योगिक इस्‍तेमाल के लिये आवश्यकतानुसार परिवर्तनीय उत्पाद समाधान तैयार कर रहे हैं और माइन चैम्पियन हमारे बेहद दमदार ओटीआर पोर्टफोलियो में नवीनतम संकलन है। इसकी श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ खूबियों के साथ हमें पूरा भरोसा है कि माइन चैम्पियन सख्‍त माइनिंग एप्‍लीकेशन्‍स में एक बेहद प्रभावी साझीदार के रूप में काम करेगा।“

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad