इन छुट्टियों में, टेक्‍नो करेगा आपके “बेस्‍ट एनी लाइट” मोमेंट्स को कैद - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 17, 2018

इन छुट्टियों में, टेक्‍नो करेगा आपके “बेस्‍ट एनी लाइट” मोमेंट्स को कैद





  नई दिल्ली। क्रिसमस और नये साल का जश्‍न जल्‍द ही शुरू होने वाला है और यह छुट्टियां आपके लिए खुशियां फैलाने और नई यादें बनाने के लिए तैयार हैं. इन पलों को सबसे अच्‍छे से कैद करने और उन्‍हें सेव करने का तरीका है सेल्‍फी. आइये नजर डालते हैं टेक्‍नो के बेहतरीन स्‍मार्टफोन पर जिन्‍हें 9-15 हजारकी कीमत में पेश किया गया है और इनमें एआइ सेल्‍फी कैमरा, नॉच डिस्‍प्‍ले,ड्युअल रियर कैमरा और शक्तिशाली बैटरी जैसी बेहतरीन खूबियां हैं.

टेक्‍नो कैमन आइक्लिक2 – 13499 रुपये

इस प्रतिस्‍पर्धी बाजार में जहां हर स्‍मार्टफोन सेल्‍फी ले सकता है, ऐसे में टेक्‍नो कैमन आइक्लिक2 मिड-बजट सेगमेंट में शानदार फीसर्च के साथ आपको सबसे अधिक प्रभावित करेगा. 13,499 रुपये की कीमत वाला आइक्लिक2  तीन ट्रेंडी रंगों- एक्‍वा ब्‍लू, हवाई ब्‍लू (ग्रेडिएंट), और मिडनाइट ब्‍लैक में उपलब्‍ध है. यह सेल्‍फी प्रेमियों के लिए सबसे परफेक्‍ट स्‍मार्टफोन है. यह स्‍मार्टफोन 35000 से अधिकऑफलाइन रिटेल स्‍टोर्स के साथ ही ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उपलब्‍ध है.

कैमरा- 4-इन-1 पिक्‍सेल टेक्‍नोलॉजी के साथ 24एमपी एफ2.0 फ्रंट कैमरा से सुसज्जित यह स्‍मार्टफोन कम रोशनी में भी पिक्‍चर्स के लिए अधिक लाइट कैप्‍चर करते हैं. साथ ही कम रोशनी में सेल्‍फीज के लिए इसमें सॉफ्‍ट फ्‍लाइट फ्‍लैश की खूबी है. एआइ ब्‍यूटी एल्‍गोरिदम अपने आप 298 फेशियल प्‍वाइंट्स स्‍कैन करता है और एएसडी (ऑटो सीन डिटेक्‍शन) समूची फोटोग्राफी को बेहतर बनाता है. यह उच्‍च गुणवत्‍ता की फोटोग्राफी के लिए एआइ बोके एवं सुपर पिक्‍सल मोड के साथ आता है. इसमें एफ/1.8 के बड़े अपर्चर के साथ 13 एमपी का प्राइमरी कैमरा, हर बारीकी को कैद करता है और 5एमपी का सेकंडरी कैमरा फील्‍ड की डेफ्‍थ को कैप्‍चर करता है.

डिस्‍प्‍ले- मस्‍ती यहीं खत्‍म नहीं होती, इस स्‍मार्टफोन की डिजाइन औरों से कहीं बेहतर है, इसकी 6.2 इंच एचडी+ 19:9 सुपर फुल व्‍यू नॉच डिस्‍प्‍ले सबसे पहले सबका ध्‍यान आकर्षित करता है। ऑप्टिमाइज्‍ड बॉडीआर्क कर्वेचर, गोलाकार कॉर्नर्स और खूबसूरत 3डी बैक कवर डिजाइन के साथ इसकी प्रीमियम स्‍टाइलिश डिजाइन सभी को आकर्षित करती है.

प्रोसेसर – 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर हीलियो पी22प्रोसेसर पर चलता है. इसमें नवीनतम एंड्रॉयड ओरियो8.1 ऑपरेटिंग सिस्‍टम और कस्‍टमाइज्‍ड एचआइओएस4.1 यूजर इंटरफेस है. स्‍मार्टफोन 4जीबी+64जीबी रैम/रॉम और 3-इन-1 कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है. इसे128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

सुरक्षा एवं बैटरी – यह सुपरफास्‍ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जिससे डिवाइस आधे से भी कम सेकंड में खुल जाती है. इसका एआइ फेस अनलॉक 1024फेशियल प्‍वाइंट्स को पहचान लेता है जिससे बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित होती है. आइक्लिक2 में विशाल3750एमएएच की बैटरी दी गई है (पूरा चार्ज होने पर 2दिन तक चल सकता है). इसमें कंज्‍यूमर पैटर्न पर नजर रखने के लिए एआइ पावर मैनेजमेंट भी है. 

टेक्‍नो कैमन आइएयर2- 8999 रुपये

कैमन आइएयर2+ अद्भुत डिजाइन, शानदार डिस्‍प्‍ले,बड़ी स्‍क्रीन, उत्‍तम कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ सुंदरता और प्रदर्शन का एकदम उचित संतुलन है. यह स्‍मार्टफोन तीन रंगों – एक्‍वा ब्‍लू,मिडनाइट ब्‍लैक और शैंपेन गोल्‍ड में उपलब्‍ध है.

डिस्‍प्‍ले- इस डिवाइस की डिजाइन बेहद प्रीमियम है.  इसमें ऑप्टिमाइज्‍ड बॉडी आर्क कर्वेचर, और कोनों पर फ्‍लुईडिक डिजाइन दी गई है. यह 6.2 इंच एचडी+19:9 सुपर फुल व्‍यू नॉच डिस्‍प्‍ले से लैस है और उपयोक्‍ताओं को फिल्‍में, टीवी शोज, देखने तथा लैंडस्‍केप मोड में गेम्‍स खेलने का आनंद उठाने की अनुमति देता है.

कैमरा- कैमरे पर प्रमुख फोकस करना टेक्‍नो के डीएनए में निहित है. यह ब्रांड उन लोगों को शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करने का वादा करता है जो हर पल को जीने में यकीन करते हैं.

कैमन आइएयर2+ ड्युअल रियर कैमरा स्‍मार्टफोन है जिसमें 13एमपी के मेन रियर कैमरा और 2 एमपी के सेकंडरी रियर कैमरा का संयोजन किया गया है. एडवांस्‍ड एआइ आधारित ऑटो सीन डिटेक्‍शन (एएसडी) सॉफ्‍टवेयर एल्‍गोरिदम पर आधारित है और कम रोशनी, सूरज की रोशनी आदि जैसी प्रकाश स्थितियों की पहचान करती है. इस स्‍मार्टफोन में 8एमपी का एआइ सेल्‍फी कैमरा भी है जोकि कम रोशनी में भी अपने एफ/2.0अपर्चर, फ्रंट फ्‍लैश और 4-इन-बिग पिक्‍सल्‍स की बदौलत जबर्दस्‍त सेल्‍फी लेता है.

प्रोसेसर एवं बैटरी – नवीनतम एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर आधारित हीलियो ए22 प्रोसेसर द्वारा पावर्ड और कस्‍टमाइज्‍ड एचआइओएस 4.1 यूजर इंटरफेस काफी फुर्तीला है और बिना किसी लैग के शानदार ढंग से चलता है. स्‍मार्टफोन 3-इन-1 कार्ड स्‍लॉट के संग 2जीबी+32जीबी रैम/रॉम के साथ आता है जिसे128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें3750एमएएच की बैटरी है, जिसे एक बार पूरा चार्ज करने पर यूजरदिन की बैटरी लाइफ पा सकता है.
सिर्फ इतना ही नहीं, टेक्नो का प्रत्‍येक स्मार्टफोन "111"के अनूठे वादे के साथ आता है जिसके तहत यह एक वर्ष में 1-बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिन का मुफ्त रिप्लेसमेंटऔर 1 महीने की विस्तारित वारंटी प्रदान करता है. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad