Amazon.in ने अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, January 12, 2019

Amazon.in ने अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा की


Amazon.in announces Amazon Great Indian Sale



बेंगलुरू। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल'फिर से लौट आया है। 20 से 23 जनवरी 2019 तक चलने वाली इस सेल में ग्राहक बड़ी बचत का लाभ उठा पायेंगे। 19 जनवरी 2019 को दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली इस सेल में प्राइम सदस्‍यों को 12 घंटे की एक्‍सक्‍लूसिव अर्ली एक्‍सेस का लाभ मिलेगा। मशहूर ब्रांड्स पर बड़ी डील्‍स, फास्‍ट डिलीवरी और असानी से रिटर्न्‍स के साथ ग्राहक Amazon.in पर हजारों श्रेणियों में 170 मिलियन से अधिक उत्‍पादों की खरीदारी कर सकते हैं।
 मनीष तिवारी, वाइस प्रेसिडेंट- कैटेगरी मैनेजमेंट,अमेज़न इंडिया ने कहा, ''एक सर्वाधिक भरोसेमंद और विजिट किये जाने वाले ईकॉमर्स डेस्टिनेशन के रूप में,हम लाखों विक्रताओं के ब्‍लॉकबस्‍टर डील्‍स के साथ हमारे ग्राहकों को सेवायें प्रदान करने के लिये तैयार हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में स्‍मार्टफोन्‍स, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन, होम एंड किचन, लार्ज अप्‍लायंसेज,डेली इसेंशियल्‍स और अन्‍य सहित उत्‍पादों की व्‍यापक रेंज में बेहतरीन डील्‍स मौजूद होंगी। डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स एवं बजाज फिनसर्व कार्ड्स पर नो-कॉस्‍ट ईएमआइ, फास्‍ट डिलीवरी और एप्‍लायंसेज के इंस्‍टॉलेशन, मोबाइल फोन्‍स और लार्ज एप्‍लायंसेज के एक्‍सचेंज, इंस्‍टैंट बैंक डिस्‍काउंट्स और कई अन्‍य ऑफर्स के साथ ग्राहक Amazon.in पर रोमांचक सेल देख सकते हैं।''

ग्रेट इंडियन सेल के दौरान शॉपिंग करने वाले ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स और ईएमआइ पर एक्‍सट्रा 10% इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट के साथ अधिक पैसे भी बचा सकते हैं। बजाज ईएमआइ कार्ड और चुनिंदा डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स का इस्‍तेमाल करने पर नो-कॉस्‍ट ईएमआइ के साथ ग्राहक 10 करोड़ से अधिक उत्‍पादों को खरीद सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad