एयरएशिया की बिग सेल शुरू अधिक आकर्षक डील्स के साथ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 12, 2019

एयरएशिया की बिग सेल शुरू अधिक आकर्षक डील्स के साथ

 Airasia Big Sale is back with more value deals


बेंगलुरु। एयरएशिया का बिग सेल फिर एक बार शुरू हो रहा है और इस बार इसमें यात्रिओं के लिए कई अधिक आकर्षक लाभ दिए जा रहे हैं।
कोच्ची, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और हमारे देशीय नेटवर्क में शामिल अन्य शहरों के लिए कम से कम 799 रुपए और थाइलैंड, मलेशिया और हमारे अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क के अन्य डेस्टिनेशन्स के लिए 999 रूपए प्रमोशनल ऑल इन वन मेंबर्स फेयर का लाभ उठाइए।
1 सितम्बर 2019 से 2 जून 2020 तक यात्रा के लिए airasia.com या एयरएशिया मोबाईल ऐप पर 11 मार्च, 2019 (0001h GMT +8) से 17 मार्च, 2019 (2400 GMT +8) तक बुक कीजिए।
एयरएशिया बिग मेंबर्स के लिए 9 मार्च 2019 (21:30 IST) से सेल में 24 घंटे प्रायॉरिटी एक्सेस दिया जाएगा। airasia.com पर या एयरएशिया मोबाईल ऐप पर बिग मेंबर लॉग इन कीजिए और अपने इन्स्टंट मेंबर डिस्काउंट का लाभ उठाइए।
एयरएशिया बिग मेंबर्स airasiabig.com और एयरएशिया बिग मोबाईल ऐप पर कम से कम 500 बिग पॉइंट्स के लिए प्रोमो सीट्स भी रीडीम कर सकते हैं।
पहली बार एयरएशिया कैंपेन अवधि में अन्य उत्पाद और सेवाओं पर भारी छूट दे रहे हैं।
  • सभी सन्तन कॉम्बो मील्स पर 20% की छूट
एयरएशिया का इनफ्लाइट मेन्यू सन्तन में विविध प्रकार के भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय व्यंजन शामिल हैं।  सिर्फ नई फ्लाइट्स बुकिंग पर प्री-बूक कॉम्बो मील्स के लिए डिस्काउंट लागु है।
  • पिक अ सीट विकल्प पर 20% की छूट
फ्लाइट में आप अपने साथी के बैठ सकते हैं या हॉट सीट्स पर एक्स्ट्रा लेग-रुम का आराम पाइए और प्रायॉरिटी बोर्डिंग का लाभ उठाइए।             

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad