पार्क्स के स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन के साथ कीजिए गर्मिओं का स्वागत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, March 29, 2019

पार्क्स के स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन के साथ कीजिए गर्मिओं का स्वागत


Parx Spring Summer 19 Collection

अजमेर . सर्दिओं के कपड़ों को अलविदा कहकर गर्मिओं के चमकीले, प्रफुल्लित, आकर्षक कपड़ें पहनने के दिन शुरू हो चुके हैं।  अपने वार्डरोब का मेकओवर करने का यह बहुत अच्छा अवसर है, और आपके लिए पार्क्स ने खास स्प्रिंग समर 2019 कलेक्शन पेश किया है।  चमकीले, आकर्षक स्टाइल्स के नए 'सायबर सर्फ' कलेक्शन में गर्मिओं में सुविधापूर्ण माने जानेवाले पोलो नेक टी-शर्ट्स, ग्राफिक टी-शर्ट्स, जॉगर्स, ट्रैक पैन्ट्स, निट्स और डेनिम्स शामिल हैं।  तो आइए, इन गर्मिओं में सबसे चमकीले रंग और स्टाइल्स से अपने वार्डरोब को भर दीजिए, 'सायबर सर्फ़' कलेक्शन से अपनी समर स्टाइल बनाइए।
पार्क्स स्प्रिंग समर 19 की खास स्टाइल्स में ग्राफ़िक टी-शर्ट्स, इको शर्ट्स, इको डेनिम, रिंकल फ्री चिनोस, एन्टी-स्टेन टी-शर्ट्स और फोर वे सुपर स्ट्रेच टी-शर्ट्स शामिल हैं जो आपको इस गर्म और नम मौसम में आप कूल दिख सकते हैं।  इस कलेक्शन के पेस्टल टोन्स और अर्दी शेड्स आपके कपड़ों के कलेक्शन में नई जान भर देंगे।
स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन की घोषणा करते हुए पार्क्स की ब्रैंड डायरेक्टर प्रगती श्रीवास्तव ने बताया, "पार्क्स में बनाया गया समर वार्डरोब इस मौसम के लिए अत्यंत सुविधापूर्ण, अनोखा और फैशनेबल है।  सायबर सर्फ़ कलेक्शन बहुगुणी, जोशपूर्ण तो है ही, और इसे युवा, फैशन को पसंद करनेवाले भारतीय पुरुषों की अलग-अलग पसंद को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।  अत्यंत अनूठे कलेक्शन में पांच अलग-अलग संकल्पनाएं हैं, हर पुरुष इस कलेक्शन में अपनी पसंद की खरीददारी जरूर कर पाएगा।"  
इस सीजन की कुछ अहम् विशेषताएं –
कूल : पार्क्स की कूल सीरीज में गर्मी में फैशन को बरक़रार रखने का बेहतरीन उपाय है।  पार्क्स के समर कलेक्शन में खास तौर पर बनाए गए कूल फिनिश आपको सिर्फ कूल दिखने में नहीं बल्कि ठंडक महसूस करने में भी मदद करते हैं।

स्मार्ट : अलग-अलग प्रकार के परफॉर्मन्स फैब्रिक्स और फिनिशेस आपके वार्डरोब को स्मार्ट बनाते हैं।  इन गर्मिओं में पार्क्स के साथ कीजिए फंक्शन और फैशन का अनूठा मिलाप।

एक्स फिट : बेहतर शेप रिटेन्शन के साथ सुपर स्ट्रेच फैब्रिक से बनी पार्क्स की एक्स फिट श्रेणी में आपको मिलती है सर्वोत्तम सुविधा, जिससे आप स्वयं को और अच्छे तरीके से पेश कर पाते हैं।

इको : पर्यावरणस्नेही फैशन का विशेषज्ञ माना जानेवाला ब्रैंड पार्क्स आपके लिए लेकर आया है इको कलेक्शन जिसमें हर एक कपड़े को पर्यावरण के प्रति जागरूकता के साथ विचारपूर्वक डिजाइन किया गया है।  टैग्स जैसे छोटी छोटी बातों पर विशेष ध्यान दिया गया है, इन्हें बीज से भरे कागज से बनाया गया है, ताकि उन्हें जमीन में बोया जा सके।

क्रोम : पार्क्स क्रोम श्रेणी के साथ आपके डेनिम वार्डरोब को भी सजाने का अनोखा मौका है।  रिएक्टिव और सल्फर डाईंग टेक्निक्स से बनाई गई क्रोम डेनिम्स गर्मिओं के लिए सबसे योग्य हैं।

पार्क्स 'सायबर सर्फ़' स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन जल्द ही सभी एक्सक्लूसिव पार्क्स स्टोअर्स में, प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स, रेमंड स्टोअर्स और देशभर के बड़े फैशन आउटलेट्स में ख़रीदा जा सकता है।

पार्क्स :
पार्क्स रेमंड का प्रीमियम कैज्युअल लाइफस्टाइल ब्रैंड है जिसे युवा पसंद और जरूरतों को मद्देनजर रखते हुए बनाया गया है।  पुरानी मान्यताएं, विचारों को पीछे छोड़ते हुए हमेशा नई सोच और जीवनशैली अपनाने के लिए उत्सुक पीढ़ी के लिए इस ब्रैंड को बनाया गया है।  पार्क्स जोशीले युवा के व्यक्तित्व को दर्शाता है, जो महत्त्वाकांक्षी है, नई बातों के लिए उत्सुक है और बदलाव चाहता है।  यह ब्रैंड जेनवाय का ब्रैंड है, जो कपड़ों को व्यक्तित्व, प्रवृत्ति का आइना मानते हैं।  नवाचार और तेजी पार्क्स के मन्त्र हैं, स्पोर्ट, इंडिगो और क्लब जैसी नई उत्पाद श्रेणिओं के साथ फैशन को और अधिक आगे बढ़ाना पार्क्स का प्रयास है।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad