ओयो लाईफ सर्विस अब टोकियो के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 3, 2019

ओयो लाईफ सर्विस अब टोकियो के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध

OYO LIFE Japan launch




नई दिल्ली  . ओयो टेक्नोलॉजी एण्ड हॉस्पिटेलिटी कंपनी, जापान, दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी और दुनिया में होटल्स, होम्स एवं क्वालिटी स्पेसज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो एवं याहू जापान कोरपोरेशन (‘याहू! जापान’) के बीच संयुक्त उद्यम है, जिसने हाल ही में ऐलान किया कि अब से ओयो लाईफ की सेवाएं टोकियो के उपभोक्ताओं के लिए भी उपलब्ध होंगी। उपभोक्ताओं को किफ़ायती दरों पर सहज, तकनीक-उन्मुख एवं गुणवत्तापूर्ण लिविंग का अनुभव प्रदान करने के लिए ओयो लाईफ टोकियो में 1000 चाबियों के साथ लाईव हो चुका है। इस सेवा की घोषणा करने के कुछ ही दिनों के भीतर कंपनी के साथ 11,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन किए जा चुके हैं और यह कैटेगरी छात्रों एवं युवा पेशेवरों में खासतौर पर तेज़ी से लोकप्रिय हो रही है, जिसके चलते लॉन्च के समय इसकी ऑक्यूपेन्सी 114 फीसदी के पार पहुंच गई है।
‘‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है कि ओयो लाईफ अब टोकियो में लाईव हो चुका है। ओयो लाईफ उन जापानी नागरिकों, छात्रों एवं युवा पेशेवरों को लिविंग का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किफ़ायती दरों पर उच्च गुणवत्ता की अकॉमोडेशन सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं।
 प्रॉपर्टीज़ को पहचानने, इनमें उचित बदलाव लाने और प्रबंधन करने की हमारी क्षमता के चलते इन बाज़ारों में हमें तेज़ी से लोकप्रियता मिल रही है, हमें विश्वास है कि आने वाले समय में भी हम जापान में अपना विस्तार जारी रखेंगे और जापानी बाज़ार में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करते रहेंगे।’’ ओयो होटल्स एण्ड होम्स के सीईओ एवं संस्थापक रितेश अग्रवाल ने कहा, जो इस सेवा के लॉन्च के दौरान टोकियो में मौजूद थे। इस मौके पर ओयो टेक्नोलॉजी एण्ड हॉस्पिटेलिटी कंपनी, जापान के नव-नियुक्त सीईओ हीरो कटसुसे एवं याहू! जापान के सीईओ केंटारो कवाबे भी मौजूद थे।

टोकियो दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे ज़्यादा आबादी वाला मेट्रोपोलिटन शहर है, जहां शेयरिंग इकोनोमी के विकास की अपार संभावनाएं हैं। इसके अलावा जापान दुनिया के सबसे बड़े हाउसिंग रेंटल बाज़ारों में से भी एक है। जापान पारम्परिक रूप से ऐसा रियल एस्टेट बाज़ार रहा है जहां रेंटल हाउसिंग के लिए कई कारक ज़रूरी हैं जैसे सिक्योरिटी डिपोज़िट, नॉन-रिफंडेबल की मनी, रियल एस्टेट एजेंट का शुल्क। इसके चलते लोगों को प्रॉपर्टी किराए पर लेने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

ओयो लाईफ, स्थानीय रूप से प्रासंगिक एवं अनूठे समाधानों के द्वारा इन सभी समस्याओं को हल करता है। ऐसे ही दो समाधानों का आज लॉन्च भी किया गया।

पहला, ओयो लाईफ ने अपनी तरह के पहले सब्सक्रिप्शन आधारित मेंबरशिप प्रोग्राम ओयो पासपोर्ट प्रोग्राम का लॉन्च किया है, जो ओयो लाईफ के निवासियों के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा। (यह सब्सक्रिप्शन पहले महीने के लिए निःशुल्क होगा)। ओयो पासपोर्ट के ज़रिए, सब्सक्राइबर्स अनलिमिटेड ऑफर्स, डिस्काउन्ट, ट्रायल और इवेंट्स का लाभ उठा सकते है। यह पासपोर्ट उपभोक्ताओं को उन कंपनियों की ओर से लाभान्वित करेगा जो शेयरिंग इकोनोमी एसोसिएशन ऑफ जापान का एक भाग हैं। ये कंपनियां कई सेवाओं जैसे हाउसकीपिंग, लॉन्ड्री आदि पर छूट एवं कई अन्य फायदे देती हैं।

इसके अलावा जापानी रियल एस्टेट बाज़ार के डिजिटलीकरण तथा ऑफलाईन मौजूदगी के साथ ऑनलाईन पेशकश को मजबूत बनाने के लिए ओयो लाईफ ने आज जापान में ओयो पार्टनर रियल एस्टेट स्टोर्स का लॉन्च भी किया है। ओयो पार्टनर रियल एस्टेट, स्टोर्स एवं कस्टमर टचपॉइन्ट्स की एक चेन का प्रतिनिधित्व करता है। यह रियल एस्टेट उद्योग में लोगों को इंटरनेट इकोनोमी के फायदों का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। हर ओयो पार्टनर रियल एस्टेट स्टोर, लोगों को ओयो लाईफ बिल्डिंग के बारे में जागरुक बनाता है, मांग और आपूर्ति के बीच संतुलन बनाता है तथा बड़ी संख्या में लोगों को उद्यमी बनने और ऐसे स्टोर खोलने के लिए प्रोत्साहित करता है, जहां लोग किराए पर दी जाने वाली संपत्तियों के बारे में जान सकें। ओयो पार्टनर रियल एस्टेट के वर्तमान में टोकियो में 30 स्टोर हैं, जिनमें रोप्पोंगी और अज़ाबु-जापान भी शामिल हैं।
‘‘ओयो लाईफ के लॉन्च के साथ हम उपभोक्ताओं को अपनी तरह की अनूठी हॉस्पिटेलिटी सेवाएं उपलब्ध कराएंगे, उन्हें आधुनिक फुली-मैनेज्ड हाउसिंग का अनुभव प्रदान करेंगे। मुझे उम्मीद है कि याहू! जापान केे साथ यह साझेदारी और ओयो की विशेषज्ञता के साथ ओयो लाईफ जापानी उपभोक्ताओं को बेजोड़ सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगी। हमें खुशी है कि हमें याहू! जापान के सहयोग से बड़ी संख्या में जापानी उपभोक्ताओं को ओयो लाईफ की सेवाएं उपलब्ध कराने का मौका मिल रहा है।’’ हीरो कटसुसे, सीईओ, ओयो टेक्नोलॉजी एण्ड हॉस्पिटेलिटी कंपनी, जापान ने कहा।’’
ओयो लाईफ ने याहू! जापान सर्च इंजिन, होमपेज, टैªवल एवं रियल एस्टेट पोर्टल के साथ इंटीग्रेशन के माध्यम से देश के सबसे लोकप्रिय इंटरनेट प्लेटफॉर्म याहू! जापान पर भी अपनी सशक्त मौजूदगी बना ली है। याहू! जापान का स्थानीय ज्ञान, विशेषज्ञता एवं गहन पहुंच बड़ी संख्या में लोगों तक ओयो लाईफ के बारे में जानकारी पहुंचाएंगे, ताकि वे रेंटल हाउसिंग के ऑफर्स एवं अवसरों का लाभ उठा सकें।
‘‘हमें खुशी है कि हमें इस संयुक्त उद्यम के माध्यम से ओयो के साथ साझेदारी का मौका मिल रहा है, जो उपभोक्ताओं को किफ़ायती दरों पर अच्छी गुणवत्ता के फुली मैनेज्ड होम उपलबध कराने का वादा करता है। हमारे स्थानीय ज्ञान, ऑनलाईन वितरण नेटवर्क एवं मार्केटिंग सपोर्ट के साथ ओयो लाईफ जल्द ही जापानी नागरिकों एवं देश में आने वाले आगंतुकों के लिए पंसदीदा ब्राण्ड के रूप में उभरेगा।’’ केंटारो कवाबे, सीईओ, याहू! जापान ने कहा।

 




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad