टीवीएस रेडियॉन ने 1 लाख युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, April 4, 2019

टीवीएस रेडियॉन ने 1 लाख युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया



TVS Motor Company's new 110cc motorcycle, TVS Radeon  crosses 1 lakh sales milestone

होसुर. दुनिया भर में दोपहिया एवं तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज ऐलान किया है कि इसकी 110 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकल टीवीएस रेडियॉन ने 1 लाख युनिट्स की बिक्री का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है। यह मोटरसाइकल अपने वर्ग में पहली बार पेश किए गए कई फीचर्स तथा उपयोगिता को ध्यान में रखते हुए बनाए गए डिज़ाइन के साथ परफोर्मेन्स में किसी तरह का समझौता किए बिना राइडर को आरामदायक, स्टाइलिश और पावरफुल राईड का अनुभव प्रदान करती है। अपने लॉन्च के मात्र 7 महीनों में देश भर के उपभोक्ताओं में टीवीएस रेडियॉन की मांग बहुत अधिक रही है।

इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए अनिरुद्ध हल्दर, वाईस प्रेज़ीडेन्ट (मार्केटिंग)- कम्यूटर मोटरसाइकल, स्कूटर एण्ड कोरपोरेट ब्राण्ड्स, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं की ज़रूरतों का गहराई से अध्ययन करने के बाद टीवीएस रेडियॉन को तैयार किया गया है, मोटरसाइकल का डिज़ाइन पूरी तरह से उपयोगिता- उन्मुख है। पिछले महीनों के दौरान टीवीएस रेडियॉन को उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, साथ ही इसे कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है। टीवीएस रेडियॉन को ‘बुलंद’ मूल्यों और भारतीय व्यक्ति की महत्वाकांक्षाओं के लिए जाना जाता है और इसकी शुरूआत इन मूल्यों से कम नहीं हैं। अपने स्टाइलिश लुक एवं शानदार हैण्डलिंग के साथ यह मोटरसाइकल रोज़मर्रा के कम्यूटर्स की पहली पसंद बन गई है।’’
टीवीएस रेडियॉन, मजबूत स्टील ट्युब्यूलर चेसीज़ से बनी सोलिड बॉडी के साथ उपभोक्ताओं को पावरफुल और भरोसेमंद अनुभव प्रदान करती है। यह मोटरसाइकल, इस सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए विशेष फीचर सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी1 के साथ आती है, जिससे ब्रेकिंग के दौरान राइडर का मोटरसाइकल पर पूरा नियन्त्रण बना रहता है और फिसलने की संभावना कम हो जाती है। इस तरह यह टेक्नोलॉजी राइडर की सुरक्षा को सुनिश्चित करती है। सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी का फायदा यह है कि इससे ब्रेक लगाने पर ब्रेकिंग की दूरी कम हो जाती है और राइडर का संतुलन बना रहता है। यह टेक्नोलॉजी सुनिश्चित करती है कि रियर ब्रेक लगाने पर फ्रंट ब्रेक भी ऑटोमेटिक रूप से लग जाए। सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी ;ैठज्द्ध वाहन के ब्रेकिंग परफोर्मेन्स को बेहतर बनाती है, इससे ब्रेकिंग की दूरी पारम्परिक ब्रेकिंग सिस्टम की तुलना में 10 फीसदी तक कम हो जाती है।
रिब्ड थाई पैड से युक्त स्टाइलिश पेट्रोल टैंक, क्रोम फिनिश्ड स्पीडोमीटर, शॉक एब्ज़ॉर्बर श्राउड और साइलेंसर- टीवीएस रेडियॉन को अनूठा क्लासिक लुक देते हैं। टीवीएस रेडियॉन 109.7 सीसी ड्यूरा लाईफ इंजिन के साथ आती है, जो शानदार पावर और्र इंंधन दक्षता देता है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad