वन्ता बायोसायन्स लिमिटेड ने एमक्यूअर फार्मासूटिकल्स लिमिटेड के साथ किया 29 कऱोड का सौदा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 9, 2019

वन्ता बायोसायन्स लिमिटेड ने एमक्यूअर फार्मासूटिकल्स लिमिटेड के साथ किया 29 कऱोड का सौदा




अपनी उपकंपनी 'वायम रिसर्च सोलूशन्स लिमिटेड' के माध्यम से सेवाएं प्रदान करने के लिए

हैदराबाद.  वन्ता बायोसायन्स लिमिटेड (BSE: 540729)  ने अपनी उपकंपनि 'वायम रिसर्च सोलूशन्स लिमिटेड' के माध्यम से पुणे स्थित एमक्यूअर फार्मासूटिकल्स लिमिटेड कंपनी के साथ एक गैर-अनन्य सीआरओ सेवा समझौता किया है| इस समझौते के तहत, २०१९ से २०२२ तक तीन वर्ष की अवधि के लिएकंपनी को बायो-एनालिटिकल  और बायो-एक्विवैलन्स की सेवाएं प्रदान की जायगीनामित स्टॉक एक्सचेंजबीएसई को इस जानकारी से साझा किया गया हैं।
यह सीआरओ सर्विस अग्रीमेंटवित्तीय वर्ष २०१९-२०२० के लिए .०० करोड़ - .०० करोड़ रुपयेऔर वित्तीय वर्ष २०२०-२१ के लिए २०.०० करोड़ रुपये का न्यूनतम राजस्व देने का आश्वासन देता है।  
इस बारे में वन्ता बायोसायन्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री. दीपेश राजा मूलकला ने कहा कि, "यह डील हमारे क्षितिज को और व्यापक बनाएगाएक स्थिर और सुनिश्चित राजस्व के साथश्रेणी पर हावी होने के लिएसमय सीमा को छोटा करने के लिए हमें और प्रोत्साहित किया जाता हैवैश्विक मानकों के अनुसार सेवाओं की पेशकश करने के लिए अत्याधुनिक सुविधा और विश्वस्तरीय विशेषज्ञता अब हमारे पास है। हमे विश्वास है कीहम त्रुटिहीन परिणाम वितरित करेंगे और उनके व्यवसाय में निरंतर मूल्य जोएमक्यूअर फार्मासूटिकल्स ड़ेंगेजैसी स्थापित कंपनी के साथ जुड़ना यह गर्व की बात है।"

एमक्यूअर फार्मासूटिकल्स लिमिटेड के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, "हमारे जैव-विश्लेषणात्मक और जैव-समतुल्यता अध्ययन के लिए सेवा प्रदाताओं का चयन करने के लिएनिष्पादन के टीम प्रभारी पर सेवा-दक्षता, गोपनीयता और विश्वास एक महत्वपूर्ण घटक हैंऔर हमें विश्वास हैं कि वयम में  क्षमताएं हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad