लैंड रोवर वेलार के लिए 72.47 लाख रुपये में बुकिंग शुरू - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 10, 2019

लैंड रोवर वेलार के लिए 72.47 लाख रुपये में बुकिंग शुरू




मुंबई। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने  रेंज रोवर वेलार का स्थानीय रूप से उत्‍पादन आरंभ करने की घोषणा की। रेंज रोवर वेलार 2.0 लीटर पेट्रोल (184 किलोवॉट) और 2.0 लीटर डीजल (132 किलोवॉट) पावरट्रेन में उपलब्ध होगी। पूरे भारत में इसकी एक्स शोरूम कीमत 72.47 लाख रखी गई है।
जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा: हम अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दामों पर ब्रिटिश डिजाइनलग्जरी और टेक्नोलॉजी मुहैया कराने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि रेंज रोवर के स्थानीय निर्माण से और भी लोग इस गाड़ी को पसंद करेंगे। लैंड रोवर वेलार का स्थानीय तौर पर उत्‍पादन भारतीय बाजार और हमारे ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। 
मूल रूप से आर-डायनैमिक एस में उपलब्ध स्थानीय रूप से निर्मित यह रेंज रोवर वेलार कार प्रगतिशील डिजाइनटेक्नोलॉजी और लक्जरी फीचर्स से लैस है। इनमें से कुछ फीचर्स में टच प्रो ड्यूओ,एक्टिवटी कीवाई-फाई और प्रो सर्विसेज380 किलोवॉट के मेरिडियन साउंड सिस्टमफोर जोन क्लाइमेट कंट्रोलकेबिन एयर आयोनाइजेशनप्रीमियम लेदर के इंटीरियर्स50.8 सेमी (20 इंच) के पहिएफुल साइज स्पेयर व्हील्सआर-डायनैमिक के शानदार पैक के साथ बेहतरीन बंपर डिजाइनअनुकूल गति विज्ञान, प्रीमियम एलईडी हेडलाइट्स से पूरी तरह लैस है। इसके अलावा सिग्नेचर एलईडी डीआरएल, पार्क असिस्‍ट आदि की भी सुविधा है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad