गोदरेज एप्लायंसेज ओडिशा में आयोजित करेगा विशेष सेवा शिविर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 23, 2019

गोदरेज एप्लायंसेज ओडिशा में आयोजित करेगा विशेष सेवा शिविर


Godrej Appliances to organise special service camps in Odisha


मुंबई।गोदरेज  एप्लायंसेज ने ओडिशा में हाल ही आए चक्रवात से प्रभावित परिवारों की सहायता के लिए विशेष निशुल्क सर्विस कैंप आयोजित करने का निर्णय किया है। कैंप के दौरान ऐसे गोदरेज एप्लायंसेज के उपकरणों की जांच के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा, जिनकी मरम्मत करने की जरूरत है। अगर किसी उपकरण में कोई स्पेयर पार्ट्स लगाने की आवश्यकता हुई, तो उस पार्ट की कीमत पर 50 फीसदी की छूट दी जाएगी। यह सुविधाएं गोदरेज के सभी घरेलू उपकरणों पर लागू होंगी, जिनमें रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, चेस्ट फ्रीजर और माइक्रोवेव ओवन शामिल हैं।
उल्लेखनीय है कि हाल ही देश के पूर्वी भागों में तबाही मचाने वाले चक्रवात फानी को 43 वर्षों में भारत का सबसे शक्तिशाली चक्रवात कहा गया है। लगभग 1.4 करोड़ लोगों को प्रभावित करने के साथ-साथ इस प्राकृतिक आपदा ने ओडिशा और पड़ोसी राज्यों में संपत्ति को व्यापक तौर पर नुकसान पहुंचाया है। अब प्रभावित लोगों का पुनर्वास राष्ट्र की सर्वोच्च प्राथमिकता है।
गोदरेज एप्लायंसेज द्वारा उठाए गए इन कदमों के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के नेशनल सर्विस हैड श्री रवि भट ने कहा, ‘‘हम उस स्थिति की गंभीरता को समझते हैं जिसमें बड़ी संख्या में हमारे ग्राहक चक्रवात से प्रभावित हुए हैं। हमारे तकनीशियन और सेवा केंद्र सहित हमारे अपने कर्मचारी भी परिचालन को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में हम ओडिशा में अपने ग्राहकों की सेवा संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। यह निशुल्क सेवा शिविर ’सेवा करने के हमारे मूल मूल्य’ को जीवंत करने और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए अतिरिक्त प्रयास करने के लिए आयोजित किए जा रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को उनकी जरूरत के समय में मदद करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ कोशिश करने का आश्वासन देते हैं।‘‘



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad