सोनाटा ने लांच किया मिशन मंगल कलेक्शन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 17, 2019

सोनाटा ने लांच किया मिशन मंगल कलेक्शन

   
Launch your dreams with the Sonata Mission Mangal Collection

नेशनल,  हाउस ऑफ टाइटन की ओर से भारत के सबसे ज़्यादा बिकने वाले घड़ियों के ब्राण्ड सोनाटा ने बहु-प्रतिष्ठित फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ अपनी तरह की अनूठी साझेेदारी है, जिसके तहत फिल्म की अग्रणी महिलाओं से प्रेरित घड़ियों की रेंज का लॉन्च किया जाएगा।
सोनाटा के मिशन मंगल कलेक्शन में महिलाओं के लिए 10 घड़ियां शामिल हैं, जिनका लॉन्च ब्राण्ड एवं आगामी फिल्म मिशन मंगल केे साथ को-ब्राण्डेड साझेदारी के तहत  किया गया है। ये घड़ियां फिल्म की पांच महिला वैज्ञानिक किरदारों से प्रेरित हैं। इन किरदारों के व्यक्तित्व और लुक को ध्यान में रखते हुए इन घड़ियों को खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है।  उत्कर्ष ठाकुर, मार्केटिंग हैड, सोनाटा एण्ड एसएफ ने फिल्म के साथ एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, ‘‘मिशन मंगल एक शानदार कहानी है, जो मंगलयान टीम के समर्पण के ज़रिए लाखों भारतीयों के सपनों पर रोशनी डालती है। इस मिशन के लिए टीम की महिला वैज्ञानिकों की दृढता अपने आप में गर्व की बात है। इसी भावना के साथ सोनाटा को मिशन मंगल के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो भारतीयों के धैर्य, विश्वास और कुछ कर दिखाने के जज़्बे को दुनिया के सामने लाएगी। हमारे ब्राण्ड का मूलमंत्र ‘खुद पर यकीन’ लोगों को अपने सपनों की दिशा में आगे बढ़ने और अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौती को हल करने के लिए प्रेरित करता है। सोनाटा एक अनूठी वॉच कैटेगरी है, क्योंकि इस ब्राण्ड का हर दूसरा उपभोक्ता महिलाएं हैं। हमारे लिए हर महिला हमारी महत्वाकांक्षाओं और संकल्पों के मूल्यों का प्रतीक हैं।’’
10 घड़ियों का यह कलेक्शन वर्कवियर स्पेस में आता है और ये सभी घड़ियां अलग-अलग लुक में उपलब्ध हैं। सोनाटा का मिशन मंगल कलेक्शन एक आम भारतीय महिला के आत्मविश्वास का प्रतीक है, जो एक शक्तिशाली सितारे के साथ अपने सपनों को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।
इन घड़ियों के रंगीन और स्पष्ट डायल के साथ आप काम के दौरान अपने प्रोजेक्ट्स को टैªक कर सकेंगी। ये घड़ियां वर्ल्ड ऑफ टाइटन स्टोर और ूूूण्ेवदंजंूंजबीमेण्पद पर रु 1199 से रु 1849 की कीमत पर उपलब्ध हैं।
जगन शक्ति, डायरेक्टर, मिशन मंगल ने सोनाटा के साथ अपने एसोसिएशन पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम टाटा के प्रोडक्ट और भारत के सबसे ज़्यादा बिकने वाले घड़ियों के ब्राण्ड सोनाटा के साथ साझेदारी कर रहे हैं। सोनाटा महत्वाकांक्षाओं, आत्मनिर्भरता और प्रमाणिकता जैसे मूल्यों को बहुत अधिक महत्व देता है, जो मिशन मंगल की कहानी का मूल आधार हैं। ऐसे में यह साझेदारी दोनों ब्राण्ड्स की एक जैसी मानसिकता की पुष्टि करती है।’’



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad