गोदरेज लॉक्स ने पेश की डिजिटल लॉक्स रेंज - ऐडवांटिस - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, September 19, 2019

गोदरेज लॉक्स ने पेश की डिजिटल लॉक्स रेंज - ऐडवांटिस


Godrej Locks unveils the most advanced digital locks range - Advantis



मुंबई। पिछले 122 वर्षों से नए.नए प्रकार के ताले बनाने वाली अग्रणी कंपनी, गोदरेज लॉक्स ने एक क्रांतिकारी लॉकिंग सॉल्‍युशन लॉन्‍च किया है। एडवांटिस नामक यह नया लॉकिंग सॉल्‍युशन तकनीकी रूप से उन्नत डिजिटल लॉक रेंज है जो आपके घर की सुरक्षा को और अधिक सुविधाजनक बनाती हैण् इस रेंज में चार प्रकार के ताले हैं . ऐडवांटिस रेवलूशन ,टेक्नोश्योर, ऐडवांटिस रिमट्रोनिक और ऐडवांटिस क्रिस्टल।

ऐडवांटिस रेंज के ताले दिखने में खूबसूरत और विज्ञान की कसौटी पर अत्याधुनिक विशेषताओं से लैस है। इनका इस्‍तेमाल करना बिलकुल आसान है। एक बार छूने भर से दरवाजा खुल जाता है क्योंकि ऐडवांटिस में टच स्क्रीन के साथ 360.डिग्री फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। चूंकि हर व्यक्ति की फिंगरप्रिंट ख़ास होती है, इसलिए इस सिस्टम से सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा मिलती है। ऐडवांटिस रेंज के माध्यम से आप घर के अलग.अलग सदस्यों के लिए 4 से 12 अंकों तक के 4 ख़ास पासवर्ड्स रख सकते हैंण् आपात स्थिति में ताले को एक मेकैनिकल चाबी से खोला जा सकता है। ऐडवांटिस एक हाई.टेक लॉक है जिसे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

डिजिटल तालों की नयी रेंज की पेशकश के बारे में श्री श्याम मोटवानीए ईवीपी एवं बिज़नेस हेडए गोदरेज लॉक्स ने कहा किए श्ऐडवांटिस को लांच करके हम भारतवासियों को बेहतर डिजिटल लॉकिंग सॉल्‍युशन से सुसज्जित करना चाहते हैण् हम दिखने में खूबसूरत और तकनीकी रूप से उन्नत ब्रांडेड स्मार्ट तालों की बढ़ती माँग पूरी करने के लिए डिजिटल तालों पर फोकस कर रहे हैंण् डिजिटल तालों की माँग मुख्यतः मेट्रो शहरों में हैए किन्तु तीसरी और चौथी श्रेणी के शहरों में भी इन तालों का सेगमेंट बढ़ रहा हैण् इस माँग को पूरा करने और घरों के लिए सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान करने में ऐडवांटिस का कोई मुकाबला नहीं होगा।

ऐडवांटिस में समायोज्य स्पाईकोड एक अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गयी है जिसमें गोपनीयता के लिए अजनबी लोगों के सामने पासवर्ड के पहले या बाद में अक्रमिक संख्याएँ जोड़ी जा सकतीं हैंण् अनेक यूजर्स के लिए ऐडवांटिस के साथ 100 आरएफआइडी स्मार्ट कार्ड्स पंजीकृत किये जा सकते हैंण् इसकी सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है फायर सेंसर जो आग लगने पर दरवाजे को खुद खोल देता हैय इस प्रकार बाहर से दरवाजा खोलनेमें लगने वाले बहुमूल्य समय की बचत हो जाती है।

ऐडवांटिस रेवलूशन में स्मार्ट लॉक की सबसे उन्नत विशेषताएं समाहित हैंण् इनमें बायोमेट्रिक टेक्नोलॉजी . अधिकतम सुरक्षा के लिए 360 डिग्री फिंगरप्रिंट रजिस्ट्रेशनय आरएफ़आइडी एक्सेसय प्राइवेसी फंक्शन जिसके कारण ताले को बाहर से मेकैनिकल चाबी के अलावा और किसी तरह नहीं खोला जा सकताय बैटरी कम होने का संकेतकय फायर.सेंसरए सेंधमारी अलार्मय समायोज्य स्पाई कोड तथा अनेक अन्य अध्याधुनिक विशेषताएं शामिल हैंण् इस उन्नत लॉकिंग सिस्टम की कीमत 43000 रुपये है।

ऐडवांटिस टेक्नोश्योर विविध विशेषताओं से लैस है जिनसे अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित होती हैण् इनमें मैन्युअल पासवर्ड सुरक्षा ;विविध यूजर एक्सेस के विकल्प के साथ अधिक सुरक्षित पासवर्ड के लिए 4 से 12 अंकों की संख्याद्धय आरएफआइडी एक्सेस ;100 कार्ड्स तक रजिस्टरद्धय समायोज्य स्पाई कोडए ऑटो.लॉकिंग सुविधाय बैटरी कम होने का संकेतकय धुंआ और आग संसूचकय मल्टी.टच फंक्शन . एक ऐसी खूबी जो व्यक्ति के टाइप करने के बाद 3 अक्रमिक अंकों को निकाल देती है ताकि स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट को पहचाना नहीं जा सकेए आदिण् ऐडवांटिस टेक्नोश्योर की कीमत 38000 रुपये है।

ऐडवांटिस रिमट्रोनिक आवासीय और व्यावसायिक परिसरों में लकड़ी और धातु से बने दरवाजों ;मुख्य दरवाजेध् परस्पर सम्बद्ध दरवाजेद्ध के लिए उपयुक्त हैण् रिमट्रोनिक 3600 फिंगरप्रिंट एक्सेस और 100 फिंगरप्रिंट तक के रजिस्टर के साथ मिलता हैण् यह डिजिटल ताला 6 विशिष्ट पासवर्ड ;1 मास्टर पासवर्डए 4 यूजर पासवर्ड और 1 ओटीपीद्ध रजिस्टर कर सकता हैण् इसकी अन्य विशेषताओं में आरएफआइडी कार्ड्सए ऑटो लॉकिंग मोडए बैटरी कम होने का संकेतकए सेंधमारी अलार्म और फायर सेंसर सम्मिलित हैंण् रिमट्रोनिक रिमोट और विडियो डोर फ़ोन के अनुकूल हैण् ऐडवांटिस टीमट्रोनिक की कीमत 25000 रुपये है।

ऐडवांटिस क्रिस्टल शीशे के दरवाजों पर लगाने का एक शानदार लॉकिंग सॉल्‍युशन हैण् उन्नत सुरक्षा व्यवस्था के अलावा ऐडवांटिस क्रिस्टल ग्लास दूर की सबसे बड़ी खूबी यह है कि यह ताला लगाने के लिए शीशे को काटनेध्ड्रिल करने की ज़रुरत नहीं होती है और इस प्रकार इसे प्रतिस्थापित करना तो आसान होता ही हैए शीशे के दरवाजे की सुदरता भे बनी रहती हैण् इसकी कुछ मुख्य विशेषताएँ हैं रू एक्सेस मोड जो बेहतर पासवर्ड मजबूती के लिए 4.12 डिजिट्स के पासवर्ड मुहैया करता हैय संचालन की सुविधाए फायर.सेंसरए ब्रेक.इन डैमेज अलार्मए आदि  के लिए रिमोट और विडियो डोर फ़ोन के अनुकूलण् इस ताले की कीमत 25000 रुपये है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad