राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के ऑडिशन में रैंप पर युवाओं ने दर्शायी काबिलियत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 2, 2019

राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के ऑडिशन में रैंप पर युवाओं ने दर्शायी काबिलियत

 Rajasthan next top models


फैशन स्टार की मेजबानी में हो रहे ब्यूटी पैजेंट में करीब 500 मेल-फीमेल मॉडल्स ने किया पार्टिसिपेट, 28 सितम्बर को होने वाले फिनाले शो में विजेता को मिलेंगें 50 हज़ार कैश प्राइज व अन्य उपहार

जयपुर। फैशन स्टार की ओर से राजस्थान के युवाओं को मॉडलिंग प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से प्रारंभ किए गए ब्यूटी पेजेंट "राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019" के फाइनल ऑडिशन रविवार को होटल मानसिंह पैलेस में आयोजित किए गए। फैशन स्टार की मेजबानी में हो रहे इस ब्यूटी पेजेंट के लिए जयपुर सहित आसपास के क्षेत्रों से आए करीब 500 युवक-युवतियों ने रैंप पर अपने टैलेंट को प्रदर्शित कर शो के फिनाले में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश की। ऑडिशन के ज्यूरी पैनल में फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा, आयुष गुप्ता के अलावा बिग बॉस फेम मनु पंजाबी, मिस राजस्थान फेम कृतिका राजावत, विनय कुमावत सहित, होटल मानसिंह के आर.एस. राठौड़  कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं, जिन्होंने प्रतिभागियों का आत्मविश्वास परखने के साथ सवाल-जवाब कर उनके नाॅलेज और ह्यूमर की भी पहचान की। 28 सितम्बर को होने वाले राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के फिनाले में विजेता मॉडल को 50 हजार रुपए और फर्स्ट रनर-अप को 30 हजार रुपए के कैश प्राइज व अन्य गिफ्ट्स दिए जाएंगे। 

फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा, आयुष गुप्ता ने बताया कि ऑडिशन में जयपुर, सीकर, दौसा, अलवर, टोंक, सवाई माधोपुर, अजमेर, किशनगढ़, पुष्कर, झुन्झुनू जिले के सैकड़ों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से ज्यूरी पैनल ने पैजेंट के अगले राउंड के लिए बेस्ट मेल और फीमेल मॉडल्स का सलेक्शन किया। ऑडिशन के ड्रेस कोड के अनुसार गर्ल्स ब्लैक आउटफिट्स और बॉयज़ ब्लैक शर्ट-ब्लू डेनिम में नजर आए। इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टेलेंट सहित कई राउंड्स में हुनर के आधार पर जूरी पैनल में शामिल सिलेब्रिटीज ने प्रतिभागियों में से बेहतरीन का सलेक्शन कर उन्हें फिनाले के लिए शॉर्टलिस्ट किया। 

फिनाले शो में शिरकत करेंगी सेलेब्रिटीज़

फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा, आयुष गुप्ता ने बताया कि राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के अगले दौर में सलेक्टेड मेल-फीमेल कंटेस्टेंट्स के लिए अलग-अलग शहरों में 15 दिन तक एक्सपर्ट्स के डायरेक्शन में ग्रूमिंग सेशन होंगे। हर इवेंट में सेलिब्रिटीज भी पार्टिसिपेंट्स को पर्सनैलिटी डेवलपमेंट के टिप्स देंगी। 28 सितम्बर 2019 को उदयपुर में राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल का ग्राण्ड फिनाले शो होगा, जिसमें मेल कंटेस्टेट मशहूर सेेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर सुमित दासगुप्ता और फीमेल कंटेस्टेंट दिल्ली के बुज़्ज़-जै के डिजाइनर ड्रेसेज और आउट-फिट्स का प्रदर्शन करेंगे। फिनाले शो में यूथ फिटनेस आईकॉन साहिल खान, टोनी कक्कड़, जी टीवी के सीरियल "कसम से" फेम शरद मल्होत्रा आदि सेलेब्रिटीज़ बतौर ज्यूरी मेंबर और स्पेशल गेस्ट शिरकत करेंगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad