11.4 अरब से ज्‍यादा इम्‍प्रेशंस के साथ नए हेलो सुपरस्‍टार अभियान ने बनाया नया रिकॉर्ड - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, October 19, 2019

11.4 अरब से ज्‍यादा इम्‍प्रेशंस के साथ नए हेलो सुपरस्‍टार अभियान ने बनाया नया रिकॉर्ड



Press Release_Helo Takes Creative a Notch Higher as the Latest Helo Superstar Campaign Breaks Records with over 11.4 billion Impressions

नई दिल्ली,   भारत के अग्रणी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म हेलो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। हेलो के श्रेणी-केंद्रित क्रिएशन अभियान हेलो सुपरस्‍टार के तीसरे संस्‍करण ने 11.4 अरब इम्‍प्रेशंस हासिल किए हैं।
5 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय यूजर्स के अपने समुदाय के लिए लोकप्रिय और ट्रेंडिंग कंटेंट को सुलभ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए, अभियान में भाग लेने वाले क्रिएटर्स द्वारा पोस्‍ट किए गए 84 प्रतिशत पोस्‍ट के साथ अभियान ने लाइक्‍स, शेयर और कमेंट्स सहित 25 करोड़ इन्‍टरैक्‍शन हासिल किए हैं। सुपरस्‍टार 3 के दौरान इन्‍टरैक्‍शन के आंकड़ों में यह तेज वृद्धि एप के प्रति अतिउत्‍साह और यूजर इंगेजमेंट को दिखाती है, अभियान के पहले और दूसरे संस्‍करण को भी इसी तरह पसंद किया गया था। 
भारत के अग्रणी सोशल मीडिया एप के रूप में यह यूजर्स को खुद को बेहतर ढंग से व्‍यक्‍त करने के लिए सशक्‍त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, इस अभियान ने यूजर्स को एप पर विभि‍न्‍न ओरिजनल यूजर-निर्मित कंटेंट साझा करने के लिए प्रोत्‍साहित किया है। इस अभियान का सबसे बड़ा आकर्षण कुछ दिल छू लेने वाली, व्‍यक्तिगत कहानियां हैं।
‘हर कोई चमक सकता है’, के अंतनिर्हित संदेश द्वारा प्रेरित इस अभियान के 5 विजेता हैं, इनका चयन विभिन्‍न श्रेणियों से कंटेंट गुणवत्‍ता, मौलिकता के साथ ही साथ हैजटैग के साथ कंटेंट की प्रासंगिकता जैसे कई कारकों सहित एक निर्णय मानदंड के आधार पर किया जाता है, जिनको एन्‍गेजमेंट की सीमा जैसे लाइक्‍स, कमेंट्स और शेयर की संख्‍या और पोस्‍ट की गुणवत्‍ता के आधार पर चयनित किया गया है। इन विजेताओं को हेलो द्वारा पुरस्‍कृत किया गया।
हेलो के हेड ऑफ क्रिएटर स्‍ट्रेट्जी एंड ग्रोथ, राज मिश्रा ने कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हेलो सुपरस्‍टार 3 अभियान ने अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और उच्‍च स्‍तर का एन्‍गेजमेंट हासिल किया है।
हेलो ने यूजर्स को स्‍वयं को उस भाषा में व्‍यक्‍त करने के लिए एक मंच उपलब्‍ध कराया है, जिसके साथ वे सबसे ज्‍यादा सहज हैं। हेलो सुपरस्‍टार जैसे अभियान के जरिये, हेलो कंटेंट निर्माताओं को नए और रोमांचक कंटेंट को डालने में मदद करने के लिए निरंतर प्रयास करता है और उन्‍हें अपनी कहानियों को साझा करने के लिए प्रोत्‍साहित करता है। एप पर शीर्ष पांच विजेता क्रिएटर्स हमें अगली पीढ़ी के रचनाकारों को और सशक्‍त बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।”


हेलो सुपरस्‍टार 3 किएटर्स पर एक नजर

अक्षय पार्थ हेलो सुपरस्‍टार के ताजा संस्‍करण के शीर्ष विजेता हैं। अपने बचपन का अधिकांश समय अपनी दादी के साथ बिताने की वजह से वह नियमित रूप से उनकी विशेषता वाले वीडियो साझा करते थे। पुरानी यादों को फ‍िर से ताजा करते हुए, उन्‍होंने एप पर दादी के साथ मजेदार और ओरिजनल वीडियो बनाना शुरू किया। अक्षय के वीडियो यह दिखाते हैं कि हेलो एक ऐसा मंच बन गया है जो न केवल भाषा बल्कि पीढि़यों के बीच के अंतर को भी कम कर रहा है।
वहीं, अरुण धर्मपुरी की पोस्‍ट, भारत में विभिन्‍न परीक्षाओं की तैयारियों के लिए शैक्षिक सुझाव देते हैं। हेलो के अनगिनत यूजर्स ने अरुण को उदारतापूर्वक अपना ज्ञान साझा करने के लिए धन्‍यवाद दिया गया है।
खुशी महेश्‍वरी एक पारंपरिक भारतीय नर्तकी और ब्‍यूटी क्रिएटर हैं। उन्‍होंने एक सामान्‍य रुचि के रूप में वीडियो बनाना शुरू किया, धीरे-धीरे उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से जुड़ने का रास्‍ता खोज लिया, जो उनसे मेकअप टिप्‍स सीखना पसंद करते हैं। कुछ समय बाद खुशी के पास 400,000 फॉलोअर्स हो गए, जिससे उन्‍हें अपना खुद का आत्‍मविश्‍वास बढ़ाने में काफी मदद मिली।
श्रुति खरबंदा एक प्रतिभाशाली गायिका हैं, जिन्‍होंने अपनी विकलांगता को अपने गायन के सपने के बीच में नहीं आने दिया। श्रुति ने देखा कि हेलो एक ऐसा मंच है जो उन्‍हें प्रतिदिन अपने जीवन और सकारात्‍मक ऊर्जा को साझा करने की अनुमति देता है। फेलो यूजर्स से मिले प्‍यार से श्रुति ने हेलो पर 75,000 फॉलोअर्स बनाने में सफलता पाई है।
हेलो पर 400,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ, खाओ गली फूडी एक इंजीनियर है, जो हर किसी के प्रिय भोजन के बारे में पोस्‍ट साझा कर यूजर्स को अपने साथ कनेक्‍ट करता है। खाओ गली एप पर अपने जैसे यूजर्स के साथ जुड़ा हुआ है और उसकी इच्‍छा फुल-टाइम क्रिएटर बनने और अपनी गर्मजोशी और खुशी को पूरी दुनिया में पहुंचाने की है।
हेलो सुपरस्‍टार 3 अभियान के विजेताओं का विविध और आकर्षक कंटेंट यह दर्शाता है कि कैसे हेलो पूरे भारत में कंटेंट क्रिएटर्स को निरंतर अपना समर्थन देता है और 9 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं के जरिये हर तरह से उनकी रचनात्‍मकता और प्रतिभा के लिए प्रतिबद्ध है।
हेलो के बारे में
हेलो पूरी दुनिया के लिए बनाया गया एक अग्रणी सोशल मीडिया मंच है। हेलो का मिशन सभी को साथ लाना, अपनी भाषा में कंटेंट बनाना और साझा करने के लिए उन्‍हें सशक्‍त बनाना, साथ ही साथ अपने व्‍यापक समुदाय के साथ जोड़ना है। हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम आदि सहित 14 भाषाओं में उपलब्‍ध, हेलो 2018 में गूगल प्‍ले स्‍टज्ञेर पर डाउनलोड किए गए शीर्ष एप्‍स में से एक है। हेलो भारत में उपलब्‍ध होने के साथ ही साथ अमेरिका, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, सऊदी अरब, यूएई, ओमान, कुवैत, कतर, नेपाल, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और बांग्‍लादेश में आईओएस और एंड्रॉयड के लिए उपलब्‍ध है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.helo-app.com पर विजटि करें।   

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad