हेलो ने लॉन्‍च किया दिवाली कैंपेन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 24, 2019

हेलो ने लॉन्‍च किया दिवाली कैंपेन


Celebrating "Home, Reunion, Warmth", Helo launches Diwali campaign


अपने परिवार के फ़ोटो और हेलो दिवाली स्टिकर के साथ दिवाली के जश्‍न को साझा करने के लिए यूजर्स को कर रहा है आमंत्रित

नई दिल्‍ली: दिवाली के जश्‍न की शुरुआत करते हुए, प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो ने 20 से 28 अक्टूबर 2019 तक अपने #HappyDiwali और # Diwali2019 हैशटैग कैंपेन की शुरुआत की है। "होम, रीयूनियन, वार्मथ" थीम पर आधारित यह इन-ऐप कैंपेन, सभी को उनके खास अंदाज में और उनकी भाषा में त्‍योहार से जुड़ा कंटेंट तैयार करने और दोस्तों, परिवार और समुदायों के साथ अपने दीवाली के जश्‍न को साझा करने के लिए एक साथ लाता है।
इस सीजन में परिवारों के खुशियों के जश्न में, यह कैंपन ग्लोबल देसियों को हेलो एप पर अपने पसंदीदा उत्सव की पारिवारिक तस्वीरें साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। सबसे रंगीन और रचनात्मक तस्वीरें पोस्‍ट करने वाले चुनिंदा यूजर्स को मैजिकल दिवाली गिफ्ट बॉक्स जीतने का मौका मिलेगा। हेलो #SafeDiwali  हैशटैग का प्रयोग करते हुए सेफ्टी टिप्‍स भी शेयर कर रहा है जिन्‍हें यूजर्स को दिवाली के दौरान ध्यान में रखना चाहिए।
श्‍यामंगा बरुआ, हेड ऑफ कंटेंट ऑपरेशंस, हेलो ने कहा “भारत में, दिवाली सबसे महत्वपूर्ण त्यौहारों में से एक है। इस साल #HappyDiwali और #Diwali2019 कैंपेन के साथ, हम यूजर को उन्‍हीं की भाषा में त्‍यौहार का जश्‍न दोस्‍तों के साथ साझा करने और ईनाम जीतने के लिए आमंत्रित करते हुए त्‍यौहारों की खुशियां और यूजर अनुभव को बढ़ाते हुए बेहद खुश हैं। हम सभी के लिए एक खुशहाल, समृद्ध और #SafeDiwali की कामना करते हैं और लोगों से आग्रह करते हैं कि कंटेंट तैयार करते समय हेलो सेफ्टी टिप्‍स के साथ दिवाली की भावना को बनाए रखें।”
अपने त्‍यौहार की खुशियों में सरप्राइज़ को शामिल करते हुए, यह कैंपेन यूजर्स को #DiwaliHomecoming के साथ अपने घर पहुंचने के पलों को कैद करने और शेयर करने के लिए भी आमंत्रित करता है। इस हैशटैग के तहत, यूजर्स दीवाली उपहार की तैयारियों के अपने अनुभव और इससे भी जरूरी, परिवार से मिलने की उनकी रोमांचक भावनाओं को शेयर कर सकते हैं। इस त्यौहारी सीज़न में जो लोग अपने परिवारों के साथ नहीं मिल सके, उनके लिए भी हेलो ने डिजिटल रूप से परिवार को करीब लाने के लिए परिवार की याद के रूप में विशेष दिवाली स्टिकर और फोटो फ्रेम डिज़ाइन किए हैं।
हेलो 50 मिलियन से अधिक मासिक एक्टिव यूजर्स के लिए दूसरे शहरों में मौजूद अपने परिवार के सदस्‍यों से जुड़ने और अपनी मातृभाषा में संपर्क करने का एक लोकप्रिय गंतव्‍य है। भारतीयों के लिए सूचना के अंतर को पाटने और बड़ी आबादी के लिए डिजिटल विभाजन को कम करने के लिए, हेलो दुनिया भर के 13 देशों में मौजूद है और उन भारतीयों को जोड़ता है जो इस दिवाली अपने घरों से दूर हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad