लुब्रिकेंट्स लॉन्च करने के लिए गल्फ ऑयल और पियाजियो के बीच साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 29, 2019

लुब्रिकेंट्स लॉन्च करने के लिए गल्फ ऑयल और पियाजियो के बीच साझेदारी

       
 Gulf Oil and PIAGGIO Join Hands to launch Genuine and Co-Branded lubricants for Commercial Vehicles


मुंबई । एक प्रमुख ग्लोबल लुब्रिकेंट कंपनी गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (गल्फ ऑयल) और थ्री व्हीलर व्यवसाय में अग्रणी कंपनी पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पियाजियो) ने एक नई रणनीतिक दीर्घकालिक साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। यह साझेदारी वाणिज्यिक वाहनों के कारोबार के लिए जेनुइन और को-ब्रांडेड लुब्रिकेंट्स लॉन्च करने से संबंधित है और यह जनवरी 2020 से शुरू होगी। तकनीकी रूप से उन्नत इन उत्पादों को आगामी बीएस टप् वाहनों सहित सम्पूर्ण रेंज के लिए विकसित किया गया है।
समझौते पर पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी डिएगो ग्रेफी और गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर  रवि चावला ने हस्ताक्षर किए।
पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी डिएगो ग्रेफी ने कहा, “पीवीपीएल का लक्ष्य अपने ग्राहकों को वाहनों के लिए सर्वोत्तम संभव उत्पादों का उपयोग करने में सक्षम बनाने का है और इसी दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के रूप में हम गल्फ ऑयल के साथ टाई-अप करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं। यह समझौता कमर्शियल वाहनों की संपूर्ण रेंज के लिए 1 जनवरी 2020 से लागू होगा। भारत में अपने विश्वस्तरीय आरएंडडी सेटअप और विनिर्माण सुविधाओं के आधार पर गल्फ ऑयल की तकनीकी विशेषज्ञता निश्चित रूप से 27 लाख पियाजियो ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करेगी। हमें यह भी विश्वास है कि यह साझेदारी हमारे चैनल भागीदारों को बेहतर सेवा स्तर प्रदान करेगी और सभी सेगमेंट्स में उपलब्धता में सुधार करेगी।”
गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि चावला ने कहा, “हम पियाजियो के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव कर रहे हैं - इससे हमें ओईएम सेगमेंट में अपने कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी और साथ ही 3 व्हीलर श्रेणी में हमारे व्यापार का विस्तार होगा। इस साझेदारी के माध्यम से, पियाजियो ग्राहक अपने वाहनों की परफॉर्मेन्स को बेहतर बनाने के लिए बेहतरीन उत्पादों का लाभ उठा सकेंगे और साथ में, हम अपनी पहुंच और सेवा पहलों के साथ इन उत्पादों के उपयोग को मजबूत कर पाएंगे। साझेदारी फैक्ट्री फिल, फ्रेंचाइजी वर्कशॉप्स (एफडब्ल्यूएस), हाई स्ट्रीट और एक्सपोर्ट सेगमेंट को पूरा करेगी। जेनुइन ऑयल एफडब्ल्यूएस एंड एक्सपोर्ट्स संबंधी जरूरतों को पूरा करेगा और दूसरी ओर को-ब्रांडेड ऑयल को रिटेल (हाई स्ट्रीट) सेगमेंट के लिए विपणन किया जाएगा।‘‘
भारत में कस्टमाइज्ड उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रमुख ओईएम मैन्यूफैक्चरर्स के साथ गल्फ ऑयल की भागीदारी है। गल्फ ऑयल परफॉर्मेन्स को बेहतर बनाने और बेहतर मूल्य प्रस्ताव देने के लिए स्पेशलाइज्ड लुब्रिकेंट्स के साथ पूरे मोटर वाहन और इंडस्ट्रियल ईको सिस्टम की जरूरतों को पूरा करता है।
पिछले साल गल्फ ऑयल ने मोटो जीपी में अपनी टीम की स्पॉन्सरशिप के लिए अप्रिलिया रेसिंग टीम (पियाजियो के एक सहयोगी) के साथ एक बहु-वर्षीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad