श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने जुटाए 680 करोड़ रुपए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 14, 2019

श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने जुटाए 680 करोड़ रुपए


 Shriram Housing Finance raises Rs. 680 cr from Public Sector Banks and National Housing Bank (NHB)



मुंबई।  श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस (एससीयूएफ) की सहायक कंपनी श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एसएचएफएल) ने एनएचबी के साथ सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के विभिन्न बैंकों से 680 करोड़ रुपए जुटाए हैं। श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ अपने पहले पीटीसी लेनदेन को भी पूरा कर लिया है, जिसे एएए (एसओ) रेट किया गया है।
कंपनी ने इंडियन बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया से 100 करोड़ रुपए, केनरा बैंक से 150 करोड़ रुपए (प्रतिभूतिकरण सौदा), सिंडिकेट बैंक से 150 करोड़ रुपए (सावधि ऋण), आईसीआईसीआई बैंक से पास थ्रू प्रमाण पत्र (पीटीसी) के जरिये 50 करोड़ रुपए और पुनः वित्त योजना के माध्यम से राष्ट्रीय आवास बैंक (एनएचबी) से 130 करोड़ रुपए प्राप्त किए हैं।
श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ  रवि सुब्रमण्यन ने कहा, ‘‘बाजार ने हम पर जो विश्वास दिखाया है, उससे हम खुशी का अनुभव कर रहे हैं। बाजार की चुनौतियों के बावजूद, श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस ने न केवल अपने दायित्वों को पूरा करने में सफलता हासिल की है, बल्कि पोर्टफोलियो पर समझौता किए बिना, नवीन कारोबार भी पैदा करने में सक्षम रहा है।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘अक्टूबर 2018 से अब तक लिए गए सभी ऋणों के लिए एक भी भुगतान बकाया नहीं है।‘‘
देश भर में समूह की 3,000 से अधिक शाखाएं और हर महीने लाखों नए ग्राहकों के साथ श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की योजना होम-लोन के लिए संभावित अवसरों की तलाश करने की है। कंपनी समूह  ग्राहकों की विशेष जरूरतों को पूरा करने के लिए समूह वितरण ताकत का लाभ उठाने की योजना बना रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad