सोनाटा ने ‘स्ट्राइड’ के साथ किया स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में प्रवेश - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 23, 2019

सोनाटा ने ‘स्ट्राइड’ के साथ किया स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में प्रवेश


Sonata forays into the smart wearable Category with 'Stride'

बैंगलोर,  टाइटन के ब्राण्ड सोनाटा ने हाइब्रिड स्मार्टवॉच- स्ट्राइड के साथ स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में प्रवेश किया है। दो संस्करणों-स्ट्राइड और स्ट्राइड प्रो में उपलब्ध  ये घड़ियां कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आती हैं, जो रु 2995 की शुरूआती किफ़ायती दामों पर स्वस्थ जीवनशैली अपनाने में मदद करते हैं।
स्ट्राइड स्मार्टवॉचेज़, स्मार्ट फीचर्स और एनालॉग वॉच के भव्य लुक के साथ आती हैं- ऐसे में यह एक शानदार लाईफस्टाइल एक्सेसरी है। इस रेंज में 6 वेरिएन्ट शामिल हैं, जो स्टेप्स ट्रैकिंग, कॉल एलर्ट, फाइंडिंग द फोन और एक्टिवेटिंग द कैमरा जैसे फीचर्स के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। सभी 6 वेरिएन्ट्स अपने आधुनिक डिज़ाइन, शानदार डायल, रिच लैदर और बेहतरीन ब्लैक केस के साथ अपने आप में फीचर-पैक्ड प्रोडक्ट का अनूठा अहसास प्रदान करते हैं।
उत्कर्ष ठाकुर, मार्केटिंग हैड- सोनाटा ने इस लॉन्च के अवसर पर कहा, ‘‘स्ट्राइड के साथ सोनाटा ने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की है, इस रेंज की विशेषताएं और स्टाइल बाज़ार में उपलब्ध कुछ ही वर्गों तक सीमित हैं। स्ट्राइड अपनी कैटेगरी में पहली बार उत्कृष्ट कीमतों पर कई स्मार्ट फीचर्स के साथ पेश की गई है, जो इसे हर व्यक्ति के लिए स्मार्ट और सुलभ बनाते हैं।’’




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad