जिप्पो क्लिक के साथ नए अध्याय की शुरुआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 23, 2019

जिप्पो क्लिक के साथ नए अध्याय की शुरुआत







नई दिल्ली, नवंबर, 2019 : शादी का मौसम अपने साथ कई काम और जिम्मेदारियां लेकर आता है। इस सीजन में कई तरह की तैयारियां करनी पड़ती है। रंगबिरंगे कपड़ों से अनगिनत मिठाइयों तक हर तरफ खुशी बिखरी रहती है। इसमें कोई शक नहीं कि यह दूल्हा-दुल्हन के लिए यह स्पेशल दिन होता है। शादी समारोह से जाने से पहले आपको नए जोड़े के लिए परफेक्ट गिफ्ट की तलाश रहती है। यह कुछ ऐसी चीज होती है, जिससे नवविवाहित जोड़ा आपको याद रखता है। 

नवविवाहित दंपत्ति के लिए उपहार की तलाश करने की आपकी उलझन और परेशानी का जिप्पो आपको बिल्कुल उचित समाधान प्रदान करता है। आप जिप्पो के विंडप्रूफ लाइटर दूल्हे को उपहार में दे सकते हैं। पूरी तरह मेटल की बॉडी में निर्मित हैरतअंगेज डिजाइन के आकर्षक लाइटर उपहार में पाकर दूल्हे का हैरत में पड़ना निश्चित है। आकर्षक डिजाइन और हाई क्वॉलिटी के मेटल से बने ये लाइटर प्रीमियम अहसास कराते हैं। ये लाइटर लाइफ टाइम वॉरंटी के साथ आते हैं, जिससे यह लाइटर यादगार गिफ्ट बनकर कपल को लंबे समय तक आपके प्यार का अहसास कराते हैं।

आप जिप्पो इंडिया की वेबसाइट http://www.zippo.in/, पर जाकर तरहतरह की डिजाइन में मौजूद लाइटर्स से अपनी पसंद का लाइटर चुन सकते हैं। यह लाइटर 10 शहरों में 28 विलियम पेन स्टोर्स और दुकान के अंदर मौजूद अन्य दुकानों से खरीदे जा सकते हैं।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad