टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया ने पहली फास्ट ट्रैक कार लोन सेवा शुरु की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 23, 2019

टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया ने पहली फास्ट ट्रैक कार लोन सेवा शुरु की




बैंगलोर, नवंबर 2019 : टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया (टीएफएसआईएन) ने फास्ट ट्रैक कार लोन सेवा शुरू की। इसे ‘तत्काल लोन’ नाम दिया गया है। इससे ग्राहक के लिए आवेदन करने के 30 मिनट के अंदर मंजूरी मिलना संभव होगा। तत्काल लोन उद्योग की पहली सेवा है और कार की शोरूम कीमत का 85% तक कर्ज की पेशकश करती है। कर्ज की यह पूरी प्रक्रिया ऑटोमेटेड है और ग्राहक के बैंक स्टेटमेंट और सीआईबीआईएल स्कोर पर विचार करती है। 
तत्काल लोन सेवा टोयोटा के सभी नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह उन लोगों के लिए है जिनके पास एक घर है और जो निजी उपयोग के लिए कार खरीद रहे हैं। यह एक बाधा मुक्त और आसान प्रक्रिया है। इसके तहत ग्राहक को सिर्फ चुने हुए दस्तावेज जमा कराने होते हैं। इनमें फोटो, आईडी, बैंक स्टेटमेंट और घर के स्वामित्व का सबूत मुहैया कराना होता है। खासतौर से तैयार की गई यह सेवा ग्राहक अनुकूल है और इसमें टेली वेरीफिकेशन शामिल है। इस तरह यह अन्य कर्ज मंजूरी प्रक्रिया से अलग है जहां ग्राहक को वेरीफिकेशन के लिए निजी तौर पर मंजूर रहना पड़ता है। यह कर्ज सेवा सभी टोयोटा वाहनों के लिए इनमें इटियॉस, ग्लांजा, यारिस और इनोवा की पूरी श्रृंखला शामिल है।     
तत्काल कर्ज सेवा शुरू होने पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज के एमडी और सीईओ तोमोहेई मातसुहिता ने कहा, “टोयोटा में हम दृढ़ता से ‘कस्टमर फर्स्ट’ यानी ग्राहक सबसे पहले के दर्शन में विश्वास करते हैं और हमेशा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं तथा जरूरतों की पूर्ति करते हैं। इस तरह, हम उन्हें द्रुत, किफायती, पारदर्शी और निजी सेवा मुहैया कराते हैं। तत्काल कर्ज सेवा से हमारा लक्ष्य कार खरीदने की प्रक्रिया को आसान, पहुंच योग्य और हमारे सभी ग्राहकों के लिए आसान बनाना है। ग्राहक किसी भी टोयोटा डीलरशिप पर पहुंचकर अपनी पसंद के वाहन का चुनाव कर सकते हैं, आवश्यक दस्तावेज जमा करके इस सेवा के जरिए 30 मिनट के अंदर कर्ज मंजूर करवा सकते हैं। टेक्नालॉजी का लाभ उठाते हुए पूरी प्रक्रिया ऑटोमेटेड है और इसमें न्यूनतम अंतरापृष्ठ है तथा अच्छी साख वाले ग्राहकों के लिए यह प्रक्रिया आसान है। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए यह सेवा कर्ज मंजूरी की प्रक्रिया को सीवनहीन बनाएगी और वे इसका अधिकतम लाभ उठा सकेंगे।”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad