गोदरेज एयर ने भारत का पहला मोबाइल-समर्थित होम फ्रैग्रेंस लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 20, 2019

गोदरेज एयर ने भारत का पहला मोबाइल-समर्थित होम फ्रैग्रेंस लॉन्च किया




Godrej aer launches India's first mobile enabled home fragrance


मुंबई,  गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के हाउसहोल्ड फ्रैग्रेंस में अग्रणी, गोदरेज एयर ने ग्राहकों के लिए हमेशा ही नये-नये समाधानों को लाने की कोशिश की है। गोदरेज एयर ने गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिक लॉन्च किया है, जो भारत का पहला मोबाइल एनेबल्ड फ्रैग्रेंस डिफ्यूजर है। यह स्मार्ट होम फ्रैग्रेंस ब्लूटुथ-एनेबल्ड है और इसे एंड्रॉयड एवं आईओएस दोनों ही स्मार्ट फोन पर मोबाइल ऐप्प् के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है।
गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिक एक क्रांतिकारी उत्पाद है जो स्मार्ट घरों के लिए उपयुक्त है। मोबाइल ऐप उपयोगकर्ता को डिवाइस के पूर्ण नियंत्रण में रखने की अनुमति देता है। यह कभी न सुने जाने वाले स्मार्ट शेड्यूलर ’के साथ भी आता है जो उपयोगकर्ता को मिनटों, घंटों, दिनों या हफ्तों तक छिड़काव कार्यक्रम को समायोजित करने में सक्षम बनाता है। मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को समय पर प्रतिस्थापन के लिए कम रिफिल के बारे में सूचित करेगा और साथ ही घर पर निर्बाध खुशबू सुनिश्चित करने के लिए बैटरी जीवन संकेत भी देगा।
यह बैटरी चालित स्मार्ट होम फ्रेगरेंस बेहतरीन है, और इसे दीवार पर रखा जा सकता है या लिविंग स्पेस में शेल्फ (जमीन से कम से कम 3 मीटर) पर रखा जा सकता है। ऑल-न्यू गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिकैड्स आपके घर की सजावट के लिए स्मार्ट का एक स्पर्श है और यह आपको कभी भी, अद्भुत गंध देता है।
नवीनतम लॉन्च के बारे में बोलते हुए, सुनील कटारिया सीईओ - भारत और सार्क, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने कहा, “गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड में यह हमारे भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सबसे अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल और नवीन उत्पाद लाने का हमारा निरंतर प्रयास है। टेक्नोटैट में विकास की तीव्र गति को देखते हुए स्मार्ट घरों के आगमन के बारे में बताया गया है, हम कुछ ऐसा बनाना चाहते हैं जो अभी तक उपयोग करने के लिए अभिनव है। गोदरेज एयर घरेलू सुगंध क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रहा है और गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिक के लॉन्च के साथ, हमें विश्वास है कि यह उद्योग में एक गेम-चेंजर होगा। प्रौद्योगिकी के साथ सहज ज्ञान युक्त सुविधाओं और एकीकरण को शामिल करके, गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिक उपभोक्ताओं के लिए एक सुखद अनुभव बनाने का वादा करता है। ”

26 नवंबर, 2019 को प्लेटफार्मों पर लॉन्च किया गया, गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिकिस 2 प्रीमियम सुगंधों में उपलब्ध है - अलाइव और पैशन। एक खुशबू है जिसे आप हर मौके और हर मूड के लिए चुन सकते हैं। हर रिफिल आपको 2,200 स्प्रैड तक दे सकता है। 799, गोदरेज एयर स्मार्ट मैटिक ऑनलाइन से खरीदा जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad