हुवई ने हुवई वॉच जीटी2 को किया लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 7, 2019

हुवई ने हुवई वॉच जीटी2 को किया लॉन्च



Huawei Watch GT 2 Launch


नई दिल्ली। हुवई कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप, इण्डिया ने अपनी बहु-प्रतीक्षित स्मार्टवॉच हुवई वॉच जीटी2 का लॉन्च किया। उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए पेश की गई यह हुवई वॉच जीटी2 एक बार चार्ज करने के बाद दो सप्ताह तक की बैटरी लाईफ देती है, यह ब्लूटुथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, इन-डिवाइस मयुज़िक के साथ आती है, इसमें आप 500 गाने स्टोर और प्ले कर सकते हैं। नई हुवई वॉच जीटी-2 सुपर अमोल्ड डिस्प्ले और 3 डी ग्लास स्क्रीन के साथ आती है।
वॉच हुवई के मालिकाना किरीन ए1 चिपसेट के साथ आती है जो बेहतर बैटरी लाईफ का अनुभव प्रदान करती है। किरीन ए1 चिपसैट अडवान्स्ड ब्लटुथ प्रोसेसिंग युनिट, एक पावरफुल ऑडियो प्रोसेसिंग युनिट, एक अल्ट्रा-लो पावर कन्ज़्प्शन ऐप्लीकेशन प्रोसेसर और अलग पावर मैनेजमेन्ट युनिट से युक्त है। रोज़मर्रा के इस्तेेमाल में हुवई वॉच जीटी-2 इंटेलीजेन्ट हार्ट रेट मॉनिटर और कॉल नोटिफिकेशन फंक्शन्स के साथ लगातार 2 सप्ताह तक चल सकती है।
हुवई कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप ने हुवई वॉच जीटी- 2 के साथ भारत में किरीन ए1 लाने की दिशा में पहला कदम बढ़ाया है। किरीन ए1 चिपसैट भारत के वियरेबल सेगमेन्ट में हुवई का फुटप्रिन्ट बढ़ाने में मदद करेगा।
हुवई वॉच जीटी 2 रोज़मर्रा के लिए आपका हेल्थ और फिटनैस मैनेजर है।
हुवई अपने उपभोक्ताओं को स्वास्थ्य के बेहतर प्रबंधन में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। आगामी हुवई वॉच जीटी-2 15 स्पोर्ट्स केे लिए कम्पेटिबल है, जिनमें आठ आउटडोर स्पोर्ट्स (रनिंग, वॉकिंग, क्लाइम्बिंग, हाइकिंग ट्रेल रनिंग, साइक्लिंग, ओपन वॉटर, ट्राईएथलॉन) और सात इंडोर स्पोर्ट्स (वॉकिंग, रनिंग, साइक्लिंग, स्विमिंग, फ्री टेªलिंग, एलिप्टिकल मशीन, रोइंग मशीन) शामिल हैं। हॉट रेट मॉनिटरिंग की बात करें तो अगर यूज़र का हार्टरेट 10 मिनट के लिए 100इचउ से अधिक या 50इचउ से कम हो जाए तो यह नोटिफिकेशन देती है। वॉच स्लीप मॉनिटरिंग फंक्शन के साथ आती है।
इस अवसर पर टोरनाडो पैन, कंट्री मैनेजर (हुवई ब्राण्ड), कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप, हुवई इण्डिया ने कहा, ‘‘हुवई हमेशा से अपने उपभोक्ताओं के लिए आधुनिक तकनीक पेश करने में अग्रणी रहा है। यह आधुनिक स्मार्ट वॉच हुवई वॉच जीटी2 उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य एवं फिटनैस के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है, जो उपभोक्ताओं को अपने स्वास्थ्य के बेहतर प्रबंधन में मदद करेगी। यह वॉच हार्ट रेट, शारीरिक गतिविधि एवं नींद आदि को मॉनिटर करती है। कई अन्य फीचर्स के साथ हुवई वॉच जीटी2 यूज़र के अपने पर्सनल टेªनर की तरह काम करेगी, जो उन्हें अपनी महत्वपूर्ण गतिविधियों को मॉनिटर करने और अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में मदद करेगी।’’
बाईचंुग भूटिया, भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान ने हुवई वॉच जीटी2 के इस्तेमाल के बाद अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, ‘‘यह वॉच मेरे जैसे फिटनैस प्रेमियों के लिए बेहतरीन साथी है। यह टैªकिंग, फिज़िकल एक्टिविटी को मॉनिटर करने के लिए उपयुक्त है, जो आपके पर्सनल टेªनर की तरह काम करती है। यह 15 से अधिक स्पोर्ट्स के लिए कस्टमाइज़्ड फीचर्स के साथ आती है, जो आपके शारीरिक स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग एवं मैनेजमेन्ट में मदद करते हैं।’’
हुवई वॉच जीटी2 ऑनलाईन तथा देश के मुख्य शहरों में रीटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगी। इस तरह ऑनलाईन और ऑफलाईन उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad