मिड-मार्केट बुटीक होटल ब्रांड ओयो टाउनहाऊस उदयपुर में लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 7, 2019

मिड-मार्केट बुटीक होटल ब्रांड ओयो टाउनहाऊस उदयपुर में लॉन्च


Oyo townhouse launch in udaipur



उदयपुर।  ओयो होटल्स एंड होम्स एक युवा होटल स्टार्टअप, आज दुनिया के होटलों, घरों और रिक्त स्थान की दूसरी सबसे बड़ी श्रृंखला है, ने  उदयपुर में ब्रांड टाउनहाऊस के शुभारंभ की घोषणा की। ओयो टाउनहाऊस  मैत्रीपूर्ण पड़ोस होटल ’ जो एक होटल, घर, माल की दुकान और कैफे का एक अनूठा मिश्रण है और इसे मिलेनियल के यात्रियों को टारगेट किया गया है, जो प्रीमियम इकोनोमिक आवास की इच्छा रखते हैं। उदयपुर में पहला टाउनहाऊस 20-बी/2, बर्मन चैंबर, सहेली मार्ग, यूआईटी सर्कल, यूआईटी ब्रिज, उदयपुर में स्थित  30 कमरे की संपत्ति है। वर्तमान में ओयो टाउनहाउस भारत, यूके और यूएस में है।

ओयो होटल्स एंड होम्स, चीफ आपरेंटिग आफिसर, आपरेटेड बिजनेस, अंकित टंडन ने लॉन्च पर कहा “हम उदयपुर शहर में भारत के सबसे बड़े मध्य-बाजार बुटीक ब्रांड ओयो  टाउनहाऊस को शुरू करने के लिए खुश हैं। अपने अनूठे आतिथ्य अनुभव के साथ, यह पेशकश विशेष रूप से व्यापारी यात्रियों और मिलेनियल्स की आवश्यकताओं को पूरा करेगा, जो शहर में एक समकालीन सेट के भीतर, सुविधा, आराम, पैसे के लिए मूल्य की तलाश करते हैं।

हेमेंद्र पाठक के साथ साझेदारी करके और एक लंबे समय तक चलने वाले संगठन को मजबूत करने के लिए हम बेहद खुश हैं। हम उनकी संपत्ति को एक सुंदर ओयो टाउनहाउस में परिवर्तित करने की दिशा में काम कर रहे हैं, जिससे उनकी अचल संपत्ति के लिए अपार तेजी आ रही है।  इस ब्रांड के साथ, हम मिड-मार्केट सेगमेंट में काफी तरक्की  देख रहे हैं और कई शहरों में अपनी पेशकश को लगातार बढ़ा रहे हैं।

उदयपुर में प्रथम टाउनहाउस के परिसंपत्ति मालिक  हेमेंद्र पाठक ने कहा, “मैं एक ग्लोबल ब्रांड ओयो होटल्स एंड होम्स के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जिसने कई परिसंपत्तियों के मालिकों के लिए अत्यधिक व्यावसायिक अवसर पैदा किए हैं। यह वास्तव में मेरे और मेरे परिवार के लिए एक ऐसी कंपनी के साथ जुड़ने के लिए एक यादगार क्षण है, जो मेहमानों के लिए एक अनूठा आतिथ्य अनुभव बनाने के लिए  प्रतिबद्ध और समर्पित हूं। मैं विशेष रूप से ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी दक्षता और जवाबदेही के लिए टीम की सराहना करता हूं। मेरी संपत्ति को ओयो टाउनहाउस में इतनी जल्दी और मूल रूप से देखने के लिए बेहद खुश हूं। मुझे कंपनी के साथ एक सफल और लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते की उम्मीद है। ”
90 प्रतिशत अधिभोग के साथ ओयो टाउनहाउस ने दोहराने वाले ग्राहकों की संख्या में 1.3 गुना वृद्धि देखी है।  ओयो टाउनहाउस को भी 82 प्रतिशत लगातार 4 (या 5 से अधिक) रेटिंग वाले मेहमानों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।  दिलचस्प बात यह है कि इसकी 90 प्रतिशत बुकिंग पिछली तिमाही (जुलाई-सितंबर 2019) में आर्गेनिक चैनलों से हुई है।
ओयो टाउनहाउस वर्तमान में भारत के 36 शहरों में जैसे दिल्ली, मुंबई, नोएडा, गुड़गांव, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, विजयवाड़ा, त्रिवेंद्रम, पुणे, नागपुर, कोलकाता, गुवाहाटी, अहमदाबाद, गाजियाबाद, फरीदाबाद, देहरादून, गोवा, जयपुर  , उदयपुर, लखनऊ, बेलगाम, कोयम्बटूर, पांडिचेरी, सूरत, वड़ोदरा, अमृतसर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, पटना, इंदौर, गांधीनगर, लोनावाला और इलाहाबाद में मौजूद हैं।

नवीकरण की 6 लेयर पर निर्मित- बेहतरीन रूम, स्पेसेस, मेनु, बिल्डिंग्स, सर्विस, लोकेशन, ओयो टाउनहाउस, मिलेनियल यात्रियों की जरूरतों को पूरा करता है।  यह दशकों से पुराने होटल उद्योग के खाकों से अलग हो जाता है। जहां नए-पुराने सिस्टम और सेवाओं ने अतीत के पुराने, बेकार सम्मेलनों को बदल दिया है। ओयो टाउनहाउस का हर एक सुविधा नाश्ते के मेनू से लेकर बुकिंग प्रक्रिया तक - इस श्रेणी के मेहमानों के लिए उच्च गुणवत्ता और बेहतर मूल्य देने के लिए फिर से बदलाव किया गया है।  ओयो उच्च गुणवत्ता वाले इंजीनियरों, डिजाइनरों, तकनीकी विशेषज्ञों के माध्यम से स्थानों की आधुनिक डिजाइन करवाता है, जिससे ग्राहकों को सुखद एहसास होगा

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad