मैकडॉनल्ड्स ने ब्रेकफास्ट मेन्यु लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 11, 2019

मैकडॉनल्ड्स ने ब्रेकफास्ट मेन्यु लॉन्च किया




McDonald's launch breakfast menu

नई दिल्ली, मैकडॉनल्ड्स ने उत्तर एवं पूर्वी भारत के अपने रेस्टोरेंट्स में अपना लोकप्रिय ब्रेकफास्ट लॉन्च किया है।इसके मेन्यु में विभिन्न ब्रेकफास्ट आइटम मिलेंगे, जैसे वेज मैकमफिन, एग एंड चीज़ मैकमफिन, सॉसेज मैकमफिन, एग एंड सॉसेज मैकमफिन, हॉट केक, हैश ब्राउन और साथ ही कॉफी एवं अन्य बेवरेजेस भी उपलब्ध होंगे। वर्तमान में उत्तर एवं पूर्वी भारत के चुनिंदा मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट्स सुबह 8 से 11 बजे तक ब्रेकफास्ट सर्व करेंगे और हाईवे ड्राइव-थ्रू रेस्टोरेंट्स में ब्रेकफास्ट टाइम थोड़ा अधिक होगा। मैकडॉनल्ड्स ब्रेकफास्ट मैकडिलीवरी के जरिये भी उपलब्ध रहेगा। अपने प्रशंसकों की सुबह को थोड़ा अधिक खुशनुमा बनाने के लिए मैकडॉनल्ड्स अपने वेज मैकमफिन या एग एंड चीज़ मैकमफिन*के साथ आपकी पसंद का कोई भी एक कॉम्प्लिमेंट्री बेवरेज भी ऑफर करेगा। इसके अलावा, डाइन-इन कस्टमर यहां ब्रेकफास्ट के समय अनलिमिटेड कॉफी रीफिल का मजा ले सकेंगे।
अजीता सक्सेना, डायरेक्टर – मार्केटिंग, मैकडॉनल्ड्स, नॉर्थ एवं ईस्ट इंडिया ने कहा कि, “मैकडॉनल्ड्स में हम जो भी करते हैं वो हमारे ग्राहकों पर ही केंद्रित होता है। उत्तर और पूर्वी भारत में हमें लगातार अपना ब्रेकफास्ट मेन्यु वापस लाने के सुझाव मिल रहे थे। अब हम इसे विस्तृत मेन्यु आइटम के साथ लॉन्च करते हुए उत्साहित हैं। इसके साथ ही हमें यह भी उम्मीद है कि ग्राहकों का प्यार लगातार मिलतारहेगा।”
मैकडॉनल्ड्स की सर्वोच्च प्राथमिकता यह है कि ग्राहकों को सबसे अच्छी क्वालिटी का रेस्टोरेंट एक्सपीरियंस प्रदान करें और साथ ही हॉट, फ्रेश और अच्छे टेस्ट वाला भोजन एक तेज़ एवं फ्रेंडली सर्विस के साथ सुविधाजनक माहौल में पेश किया जाए। मैकडॉनल्ड्स का ब्रेकफास्ट इसलिए अधिक पसंद किया जाता है क्योंकि हमारे ग्राहक अलग-अलग मेन्यु आइटम आजमाना चाहते हैं। अजीता ने आगे कहा कि, “हमारे ब्रेकफास्ट मेन्यु आइटम दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय हैं और हमें पूरा यकीन है कि यहां भी ग्राहक इसे खूब पसंद करेंगे।”
मैकडॉनल्ड्स के ब्रेकफास्ट मेन्यु में सबसे खास आइटम हैं फ्लफी स्टीम्ड हॉट केक्स जो बटर एवं मैपल फ्लेवर्ड सीरप के साथ सर्व किये जाते हैं, जिसे एक बार ज़रूर आजमाना चाहिए। इसके अलावा मैकडॉनल्ड्स कॉफी 100% अराबिका बीन्स से बनाई जाती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad