ज़ैपफ्रेश ने जयपुर में की कारोबारी शुरुआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 11, 2019

ज़ैपफ्रेश ने जयपुर में की कारोबारी शुरुआत



Zappfresh start business in the Jaipur


जयपुर, भारत का पहला पूरी तरह से एकीकृत फ्रेश मीट ब्रांड है, जिसने जयपुर में अपनी शुरुआत की घोषणा की। इस लॉन्च के साथ,  ज़ैपफ्रेश भारत के आठ शहरों में, जिसमें दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला और अब जयपुर शामिल हैं।
ज़ैपफ्रेश को दिल्ली के सबसे पसंदीदा डायरेक्ट टू  होम फ्रेश मीट  ब्रांड माना जाता है। कंपनी 35 अरब डॉलर के मीट बाजार जिसमें ज्यादातर असंगठित खिलाड़ियों का वर्चस्व है में हिस्सेदारी में वृद्धि करने के लिए देश भर में अपने पदचिह्न को बढ़ाने के लिए एक आक्रामक विकास योजना का अनुसरण कर रही है। जयपुर में लॉन्च के साथ,  ज़ैपफ्रेश इस दृष्टि से आगे बढ़ रहा है।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, दीपांशु मनचंदा, सह-संस्थापक और सीईओ,  ज़ैपफ्रेश , और सीएमओ एशिया अवार्ड के विजेता ने कहा, “आज के शहरी उपभोक्ता अपने द्वारा खरीदे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता के बारे में समझदार हो रहे हैं। मीट प्रेमियों के लिए अक्सर गुणवत्ता के साथ समझौता किया गया है क्योंकि यह आमतौर पर स्थानीय बाजार में उपलब्ध है। हमारा फार्म-टू-फोर्क मॉडल गेम चेंजर है और हम हर समय उत्तम गुणवत्ता वाले मीट के लिए वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि जयपुर में ग्राहक जल्द ही  ज़ैपफ्रेश  के प्यार में पड़ जाएंगे। ”
ज़ैपफ्रेश ने स्थानीय मछली और मीट के बाजारों में सेंध लगाने की योजना बनाई है और रेडी-टू-कुक और रेडी-टू-ईट सेक्शन के तहत पेशकश बढ़ाना है , जो जयपुर की आबादी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा जेनरेशन वाई द्वारा पसंद किया जाता है।
श्रुति  गोछवाल, सह-संस्थापक और सीओओ,  ज़ैपफ्रेश  ने कहा, “अन्य आठ शहरों में सफलता के बाद,  ज़ैपफ्रेश  जयपुर में उपभोक्ताओं को अपने मीट की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमारा सिद्धांत सीधा और सरल है - आपके घर तक सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले ताजे मीट को पहुँचाना , जिससे ग्राहकों को हर बार  ज़ैपफ्रेश  का उपयोग करते हुए ख़ुशी का अनुभव हो ।अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और एक मजबूत आपूर्ति श्रृंखला द्वारा समर्थित, हम पहले ताजा मीट ब्रांड हैं जिसने वास्तव में ताजा मीट खंड में सेंध लगायी है। ”
पिंक सिटी में लॉन्च के बाद, ज़ैपफ्रेश  वित्त वर्ष 20-21 में नए शहरों में और विस्तार करेगा। भोजन का सभी खर्चों का लगभग 30 प्रतिशत का हिस्सा है, जिसमें से लगभग 35 अरब भारत में मीट की खपत है।
इसके अलावा, मीट क्षेत्र असंगठित है। मीट प्रसंस्करण के तरीके अभी भी बहुत पारंपरिक हैं और एक बहुत ही गंदे तरीके से किए जाते हैं। यही कारण है कि  ज़ैपफ्रेश  नए तरीकों और तकनीकी प्रगति से  उद्योग में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाना चाहता था। इसी समय,  ज़ैपफ्रेश   किसानों के साथ मिलकर स्थायी पशुधन उत्पादन सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है, जिससे उत्पादकों को बेहतर लाभ मिल रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad