टाटा मोटर्स और यस बैंक उपभोक्ताओं को डिजिटल रिटेल फाइनेंस समाधानों से बनाएंगे सशक्‍त - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 11, 2019

टाटा मोटर्स और यस बैंक उपभोक्ताओं को डिजिटल रिटेल फाइनेंस समाधानों से बनाएंगे सशक्‍त



Tata motors and Yes Bank



मुंबई। कॉमर्शियल वाहन उद्योग में बाजार अग्रणी कंपनी, टाटा मोटर्स ने यस बैंक के साथ अपनी साझेदारी को अगले स्तर तक पहुंचाया है। टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को वित्‍तीय उत्‍पाद  प्रदान करने के लिए “डिजिटल सिनर्जीज” को विकसित किया है। कार्गो और यात्रियों के सामान की पूरी रेंज के लिए टाटा मोटर्स और यस बैंक संयुक्त रूप से अपने उपभोक्ताओं को डिजिटल रिटेल फाइनेंस समाधान प्रदान करेंगे। इससे खरीदारी में आसानी आएगी और अंतिम उपयोक्‍ताओं के लिए शानदार परिचालन अर्थशास्‍त्र सुनिश्चित होगा।
टाटा मोटर्स का उद्योग प्रथम तकनीक सक्षम प्लेटफॉर्म ई-गुरु ऐप, उपभोक्ताओं की कारोबारी जरूरतों को समझने में मदद करता है ताकि उन्हें उनकी जरूरत के अनुसार प्रॉडक्ट्स लेने की सिफारिश की जा सके। इस साझेदारी के माध्यम से दोनों कपनियां ही वित्तीय जरूरतों और पैकेजों का मूल्यांकन करेगी, जिसमें प्रॉडक्ट की स्ट्रक्चरिंग करना, डाउन पेमेंट करना और कई दूसरी योजनाएं शामिल है। यस बैंक ई-गुरु ऐप का बढ़-चढ़कर लाभ उठाएगा, जिससे सभी टच पॉइंट्स पर ग्राहकों के लोन एप्लिकेशन को जल्दी मंजूरी मिलेगी। इससे ग्राहकों को शानदार अनुभव हासिल करने की इजाजत भी मिलेगी। समझौता ज्ञापन से उपभोक्ताओं को कम से कम औपचारिकताओं के साथ आकर्षक वित्तीय योजनाओं का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।
समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर के मौके पर टाटा मोटर्स में कॉमर्शियल व्हीकल्स बिजनेस यूनिट में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट  राजेश कौल ने कहा, “यह दो आधुनिक और फुर्तीली टेक सेवी संस्थाओं के बीच एक स्वागत योग्य साझेदारी है, जो उपभोक्ताओं की लगातार बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए समान रूप से अपनी मजबूती का लाभ उठाएगी और उन्हें बेहतर सुविधाएं देने में टेक्नोलॉजी को सक्षम बनाएगी। हम इससे ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंचने और उन्हें पूरी तरह से एक कुशल एवं आनंददायक माहौल में सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनेंगे।”
यस बैंक में नेशनल हेड कॉ‍मर्शियल रिटेल एसेट्स और एमआईबी के ग्रुप प्रेसिडेंट निपुन जैन ने कहा, “हम टाटा मोटर्स के साथ अपने संबंधों को मजबूत कर काफी गर्व का अनुभव कर रहे हैं और  टाटा मोटर्स के कॉमर्शियल वाहनों के डीलरों और उनके उपभोक्ताओं को तकनीक के माध्यम से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराकर काफी प्रसन्न हैं। एपीआई बेस्ड एकीकरण को लोन के लिए वास्तविक हकदारों का आकलन करने और कम से कम समय में दस्तावेजों की प्रोसेसिंग के लिए डिजाइन किया गया है।  इससे उपभोक्ताओं को लोन की सैद्धांतिक मंजूरी फौरन प्राप्‍त होगीऔर वे तमाम लाभों के साथ बैंक में लोन के लिए दी गई एप्लिकेशन का स्टेटस भी जांच सकेंगे, जिससे टाटा मोटर्स की बाजार में पहुंच और बढ़ाने में मदद मिलेगी। इस सेगमेंट में यह एकीकरण उद्योग में पहली बार हुआ है और यह हमारे ग्राहकों को श्रेणी में सर्वोत्‍तम तकनीकी बैंकिंग समाधान मुहैया कराने और उनके उद्देश्‍यों को हासिल करने में मदद के लिए यस बैंक की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”
टाटा मोटर्स कार्गों और कंस्ट्रक्‍शन रेंज में 1 टन से लेकर 55 टन तक के वाहनों के लिए स्मार्ट ट्रांसपोर्ट के संपूर्ण समाधानों की पेशकश करता है। कंपनी देश में यात्री वाहनों की रेंज भी प्रदान करती है और इसका 3700 से अधिक टचप्‍वाइंट्स का सबसे व्‍यापक सेल्‍स एवं सर्विस वितरण नेटवर्क है।







No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad