टिक टॉक संग्रह को सब टॉपिक, लिंक, दस्तावेज़ और मीडिया के साथ व्यवस्थित करता है मिस्टर आउल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 10, 2019

टिक टॉक संग्रह को सब टॉपिक, लिंक, दस्तावेज़ और मीडिया के साथ व्यवस्थित करता है मिस्टर आउल



 MrOwl Tiktok




जयपुर। टिकटोक भारतीय युवाओं में बेहद लोकप्रिय हो गया है। यह छोटे  लिप-सिंक, कॉमेडी और  वीडियो बनाने और साझा करने के लिए एक सोशल मीडिया वीडियो ऐप है। इसने दुनिया भर में व्यापक लोकप्रियता हासिल की है और मीडिया इंटेलिजेंस ग्रुप,  सेंसर टॉवर से मुताबिक  टिकटोक ने दुनिया भर में  कुल 1.5 अरब डाउनलोड प्राप्त किए हैं, जिसमे  लगभग 45 प्रतिशत लोग भारत से हैं, जिन्होंने इस वर्ष यह ऐप डाउनलोड किया है और इसका उपयोग करते हैं। इसके बाद अन्य प्रमुख बाजारों जैसे कि चीन, जहां से यह शुरू हुआ है और उसके बाद संयुक्त राज्य अमेरिका आता है।
मिस्टरआउल एक सोशल क्लाउड स्टोरेज प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ उपयोगकर्ता ब्रांचेस नामक सार्वजनिक या निजी जानकारी के संग्रह बनाते हैं। संग्रह को सब टॉपिक, लिंक, दस्तावेज़ और मीडिया के साथ व्यवस्थित किया जा सकता है और संपूर्ण संग्रह आसानी से खोजा और साझा किया जा सकता है, जिससे अपने ज्ञान और संसाधनों को अन्य लोगों के साथ आसानी से साझा कर सकते है।एक मिस्टरआउल उपयोगकर्ता के मुताबिक  कई लोग विभिन्न विषयों जैसे टिकटोक पर जानकरियों का  संग्रह बनाते हैं  जिससे उनके  ज्ञान और संसाधनों को अन्य लोगों  से साझा कर सकते है।
मिस्टर आउल उपयोगकर्ता जेफरी वेस्कोवी एक टिकटोक शाखा का रखरखाव करते हैं जहां उन्होंने अपने पसंदीदा  टिकटोक एप्लीकेशन की जानकारियां संकलित  की है, जिन्हें इस तरह से पहले संकलित नहीं किया गया है। यह टिकटोक की एक सामान्य रूपरेखा के साथ शुरू होता है जिसमें अवलोकन, संगीत उद्योग पर प्रभाव, माता-पिता के लिए पृष्ठभूमि, आदि शामिल हैं और मंच की बारीकियों के बारे में उत्सुक किसी के लिए भी एक अच्छी शुरुआत है जो अपने आपको कुछ ही पलों में  एक बेहतरीन  टिकटॉक उपयोगकर्ता में बदल देता है ।
उन लोगों के लिए जो  "टिकटोक में लोकप्रिय " बनने के लिए उत्सुक हैं,उनके लिए  एक विशिष्ट खंड है जिसमें आप के लिए अध्ययन करने और टिकटॉक के सितारों जैसी सामग्री बनाने के लिए प्रेरणा प्राप्त करने के लिए सब कुछ शामिल है। यह आपको अधिक अनुयायियों और प्रशंसकों को प्राप्त करने में मदद कर सकता है और यहां तक कि कई चरण-दर-चरण मार्गदर्शिकाएं भी हैं जो आपको टिकटोक सितारों की लीग में रखने में मदद करेंगी। उस प्रेरणा को खोजने का सबसे आसान तरीका सबसे लोकप्रिय उपयोगकर्ताओं और रुझानों को ढूंढना है जिसे आप  मिस्टर आउल पर अनुसरण करना चाहते हैं ।
मिस्टर आउल के सीईओ और सह-संस्थापक अरविंद रायचूर ने कहा, “ टिकटोक भारत में एक बहुत ही लोकप्रिय मंच बन गया है, विशेष रूप से मिलेनियल्स में और अन्य जो मजेदार वीडियो को पसंद करते हैं। मिस्टर आउल के साथ, टिकटोक प्रशंसक अपनी पसंदीदा सामग्री को संगठित, खोजने  योग्य और साझा करने योग्य संग्रह में सहेज सकते हैं और संग्रह कर सकते हैं, जो टिकटोक से संपूर्ण तरीके से संबंधित हैं। मिस्टर आउल आपके अनुभव को एक प्रशंसक और संभावित भविष्य में  प्रभावित करने वाला के  रूप अधिकतम करने का सबसे अच्छा तरीका है ” 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad