हुवावे ने वॉच GT2 पर की ऑफर्स की घोषणा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 10, 2019

हुवावे ने वॉच GT2 पर की ऑफर्स की घोषणा

Huawei launches its much anticipated Watch GT2 with an array of exciting offers; grab HUAWEI FreeLace with the watch


नई दिल्ली। हुवावे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया ने  हाल ही में लॉन्च की गई— नई हुवावे वॉच GT2 पर रोमांचक ऑफर्स की घोषणा की है। यह खास वॉच #OneCharge2weeks का वादा करती है। “आपकी पर्सनल फुल—टाइम फिटनेस ट्रेनर” कही जाने वाले, वॉच GT2 हुवावे के स्वामित्व वाले किरिन ए1 चिपसेट से लैस है। यह वियरेबल्स के लिए खासतौर पर तैयार किया गया दुनिया का पहला चिपसेट है, जो कि "एक सीमलैस एआई लाइफ" पेश करने की हुवावे की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।
ऑफलाइन एवं ऑनलाइन : यह वॉच फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन जैसे प्रमुख ईकॉमर्स प्लेटफार्मों और क्रोमा जैसी अन्य प्रमुख रिटेल चेन पर उपलब्ध होगी। प्री—सेल में भाग लेने वाले, वे ग्राहक जो वॉच को 12 दिसंबर को रात 12 बजे से लेकर 18 दिसंबर 2019 के बीच बुक करते हैं, उनके पास 6,999 रुपए का हुवावे फ्रीलेस मुफ्त में पाने का भी मौका होगा। इसके लिए उन्हें बस बुकिंग के समय वॉच की कीमत का पूरा भुगतान करना होगा।
वॉच GT2 की पहली सेल 19 दिसंबर की रात 12 बजे से शुरू होगी और यह सेल 31 दिसंबर तक जारी रहेगी। इस सेल के तहत, ग्राहकों को 2,999 रुपए कीमत वाला हुवावे मिनीस्पीकर मुफ्त में मिलेगा। यहां वे नो—कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी फायदा उठा सकते हैं।
यहां वॉच पर सीमित संख्या में प्रिविलेज ऑफर भी हैं। इसके तहत ग्राहक प्रायोरिटी डिलिवरी, गोल्ड जिम के विशेष लाभ या फिर एक पूरी तरह से मुफ्त गोवा ट्रिप मिलेगी।
कीमत
वॉच GT2 का लैदर स्पोर्ट वेरिएंट 17,990 रुपए में; टाइटेनियम ग्रे वेरिएंट 21,990 रुपए में और ब्लैक स्पोर्ट वेरिएंट 15,990 रुपए में उपलब्ध है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad