टाटा मोटर्स ने कुवैत में की नई पीढ़ी की प्राइमा और अल्ट्रा ट्रक के लॉन्च की घोषणा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 13, 2019

टाटा मोटर्स ने कुवैत में की नई पीढ़ी की प्राइमा और अल्ट्रा ट्रक के लॉन्च की घोषणा




नई दिल्ली , दुनिया के प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रँड में से एक टाटा मोटर्स ने  कुवैत में प्राइमा और अल्ट्रा ट्रकों की अपनी नई पीढ़ी की रेंज की आधिकारिक तौर पर शुरुआत की, जो विशेष रूप से ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गयीं हैं।
अपनी शक्ति, स्थायी गति, सुरक्षा और विश्वसनीयता के साथ विश्व स्मार्ट टाटा प्राइमा, अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ, समग्रतापूर्ण, केबिन की सुविधा व आराम और लंबी दूरी / परिवहन के घंटे के लिए डिज़ाइन किया गया है। हालांकि, टाटा अल्ट्रा सामान की आवाजाही वाले किसी कारोबार के लिए यात्रा में कम समय व ज्यादा लाभप्रदायकता मुहैया करता है। इस प्रकार यह इसे सुदूर क्षेत्रों तक सामान की आवाजाही के लिए एक आदर्श और व्यवसाय की दृष्टि से उपयोगी वाहन साझीदार बनाता है।
नए उत्पादों की लौन्चिंग कुवैत नगर पालिका के लिए परिचालन करने वाली ऑर्डफॉम कचरा प्रबंधन और स्वच्छता कंपनियों के लिए टाटा मोटर्स द्वारा सफल डिलीवरी के साथ किया गया है। टाटा मोटर्स ने उन अनुबंधों को प्राप्त किया, जिनमें अगले पांच वर्षों के लिए नगर पालिका की सफाई परियोजनाओं के लिए इसकी नई पीढ़ी के प्राइमा और अल्ट्रा ट्रकों का उपयोग शामिल है।
टाटा मोटर्स कुवैत नगरपालिका में सफाई कंपनियों द्वारा उपयोग के लिए विभिन्न अनुप्रयोगों हेतु भारी, मध्यम और हल्की श्रेणियों वाले ट्रकों की आपूर्ति करने वाली एकमात्र सबसे बड़े ओईएम (ओरलिजिनल इक्विपमेंट मैन्यूफैक्चरर यानी मौलिक उपकरण विनिर्माता) के रूप में उभरा है। ट्रकों की गुणवत्ता, और मजबूत सेवाओं की बदौलत यह आधुनिक और कुशल नागरिक बुनियादी ढांचे के विकास के लिए कुवैती सरकार के प्रयासों का समर्थन करने के लिए एकदम सही साथी बन जाता है। यह टाटा प्राइमा ट्रकों का सबसे बड़ा एकल ऑर्डर भी है और इस प्रकार यह अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में प्रदर्शन और सफलता के लिए नए मानक स्थापित कर रहा है।
टाटा मोटर्स लिमिटेड में अंतर्राष्ट्रीय व्यापार, वाणिज्यिक वाहन के प्रमुख रुद्ररूप मैत्रा ने कहा कि, “टाटा मोटर्स कुवैत में एक प्रसिद्ध ब्रांड है। भविष्य के लिए तैयार उत्पादों की हमारी नई श्रृंखला के साथ, हम वाणिज्यिक वाहनों के उद्योग में एक सक्रिय भूमिका निभाते रहेंगे और देश की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विश्व स्तरीय उत्पादों और समाधानों को विकसित करने के लिए अपने ग्राहकों के साथ मिलकर काम करेंगे।
हालिया ऑर्डर अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य में एक अभिन्न सहभागी होने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। ये वाहन टाटा मोटर्स के लिए ब्रांड दृश्यता को बढ़ाने में मदद करेंगे। इसके अलावा, हम कुवैत नगर पालिका में कार्यरत अपशिष्ट प्रबंधन और सफाई कंपनियों के साथ अपनी लंबी और सम्मानित भागीदारी जारी रखने की उम्मीद करते हैं। हमने तकनीशियनों और ड्राइवरों को वाहनों के साथ परिचित करने के लिए बेहतर ड्राइविंग कौशल और प्रदर्शन करने के लिए प्रशिक्षण कार्यशालाएं भी आयोजित की हैं।
वैश्विक मानकों की पुष्टि करने के लिए बड़े पैमाने पर जाँची-परखी गयी टाटा प्राइमा के वाणिज्यिक वाहनों की अगली पीढ़ी की रेंज विश्व प्रसिद्ध तकनीकों से युक्त है और यह  गुणवत्तापूर्ण, उच्च उत्सर्जन मानदंड, आरामदायक व अनुकूलित ड्राइविंग के साथ कम लागत पर  टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन के फायदों के उपयोग की पेशकश करती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad