अब कबाड़ से करो कमाई, ओनली एट बिग बाजार ‘द ग्रेट एक्सचेंज’ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, February 26, 2020

अब कबाड़ से करो कमाई, ओनली एट बिग बाजार ‘द ग्रेट एक्सचेंज’


Big Bazaar great exchange offer




मुम्बई, जनता की भारी मांग पर देश के सबसे चहेते हाइपर मार्केट चेन, बिग बाजार ने 10 मार्च 2020 तक ‘द ग्रेट एक्सचेंज’ का एलान किया है। ‘द ग्रेट एक्सचेंज’ के दौरान ग्राहक अपने अनचाहे कबाड़ में पड़े पुराने सामान से छुटकारा पाते हुए नए सामान पर शानदार डिस्काउंट कूपन पा सकते हैं। ग्राहक अखबार, 50 रुपए प्रति किलो, इलेक्ट्रॉनिक्स 5000 रुपए प्रति पीस, बर्तन 300 रुपए किलो के हिसाब से अपने कबाड़ से छुटकारा पा सकते हैं। इसके बदले ग्राहक फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम केयर, फर्निशिंग, फुटवियर, किचनवेयर, खिलौने, खेल के सामान, इंडक्शन कुकटॉप और भी बहुत कुछ कूपन डिस्काउंट वैल्यू के कम से कम 5 गुना के बराबर खरीद सकते हैं।
द ग्रेट एक्सचेंज के बारे में बताते हुए बिग बाजार के सीईओ सदाशिव नायक ने कहा, “रोजाना लाखों ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने वाले ब्रैंड के तौर पर हम हर सामान्य दिक्कतों को समझते हैं। यह समस्या है कि पुराने कबाड़ से छुटकारा कैसे पाया जाए। जब पुराने सामान से छुटकारा मिलेगा, तभी नया सामान खरीदा जा सकता है। हमारा एक्सचेंज ऑफर इसी सोच का नतीजा है और साल दर साल की कामयाबी के बाद हम ग्राहकों के फायदे के लिए इसे एक बार फिर लाए हैं। हमें उम्मीद है कि बिग बाजार के ग्राहक इस ऑफर का जमकर फायदा उठाएंगे।”
ग्राहकों को पुराने कबाड़ के बदले 10 मार्च 2020 तक 50, 100 और 250 रुपए के कूपन मिलेंगे। ग्राहक कुछ शर्तों के साथ अपने नजदीकी बिग बाजार, बिग बाजार जेननेक्स्ट, हाइपरसिटी और एफबीबी स्टोर्स में ये कूपन उपयोग कर  सकते हैं।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad