सेलिब्रिटी और निर्माता ‘ हेलो लाइव ’ फीचर से जुड़ सकते हैं प्रशंसकों के साथ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, February 28, 2020

सेलिब्रिटी और निर्माता ‘ हेलो लाइव ’ फीचर से जुड़ सकते हैं प्रशंसकों के साथ



Helo Live Feature


नई दिल्ली। इन-एप इंगेजमेंट अनुभव को और बेहतर बनाने के तहत हेलो ने अपने कंटेंट जनरेशन टूल्‍स के विस्‍तृत पोर्टफोलियो में एक नया फीचर, ‘हेलो लाइव’ को जोड़ने की घोषणा की है। प्रशंसकों और उनके पसंदीदा सेलिब्रिटी और लोकप्रिय रचनाकारों के बीच गहन जुड़ाव को सक्षम बनाने की प्‍लेटफॉर्म की प्रतिबद्धता के अनुरूप लॉन्‍च किया गया यह नया लाइव वीडियो स्‍ट्रीमिंग फीचर उन्‍हें अपने विभिन्‍न भारतीय भाषाओं वाले दर्शकों के साथ सामूहिक रूप से बातचीत करने के लिए एक रचनात्‍मक माध्‍यम के रूप में कार्य करता है।
अपनी तरह का यह पहला फीचर सेलिब्रिटीज और लोकप्रिय रचनाकारों को लाइव सत्र के दौरान प्रशंसकों को वन-टू-वन चैट करने के लिए आमंत्रित करने की अनुमति देता है, इस तरह वे सीधे और व्‍यक्तिगत रूप से उनके साथ जुड़ते हैं।
इस फीचर को श्रद्धा कपूर के साथ लॉन्‍च किया गया था, प्‍लेटफॉर्म पर लाइव आने वाली वह पहली सेलिब्रिटी थीं, जहां उन्‍होंने ‘वह कैसे काम-जीवन के बीच संतुलन रखती हैं’ पर अपने विचार व्‍यक्‍त किए थे और अपने दो प्रशंसकों को वन-टू-वन चैट के लिए कनेक्‍ट किया था। उनके लाइव वीडियो को हेलो पर 2 करोड़ से अधिक व्‍यू मिले हैं। रकुल प्रीत ने भी इस फीचर के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए इस प्‍लेटफॉर्म का सहारा लिया और लाइव सत्र के दौरान अपने कई प्रशंसकों के साथ व्‍यक्तिगत रूप से बातचीत की। टियासा रे, एक लोकप्रिय बंगाली भाषा रचनाकार, जिसके हेलो पर 3.5 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं, ने अपने प्रशंसकों के साथ ‘हेलो पर कैसे उन्‍होंने अपने जीवन के प्‍यार को पूरा किया’ के बारे में अपनी कहानी साझा करने के लिए इस फीचर का उपयोग किया।
टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, महेश बाबू, सनी लियोन, शिल्‍पा शेट्टी, नेहा कक्‍कड़, नीरू बाजवा सहित भारतीय फिल्‍म बिरादरी की लोकप्रिय हस्तियां और कई अन्‍य लोग हेलो समुदाय से जुड़े हैं। सेलिब्रिटीज सक्रिय रूप से एक्‍सक्‍लूसिव कंटेंट का निर्माण और पोस्टिंग कर रही हैं, ताकि उनके प्रशंसक उनके निजी जीवन सहित उपयोगी जानकारी के साथ अपडेट रहें। हेलो लाइव के माध्‍यम से, प्‍लेटफॉर्म ने इंगेजमेंट अनुभव को बढ़ाया है, इसने उन्‍हें हेलो के 5 करोड़ सक्रिय यूजर्स के विविधता भरे समुदाय के साथ 14 भारतीय भाषाओं में व्‍यक्तिगत बातचीत करने के लिए एक विशेष अवसर मुहैया कराया है।
इस लॉन्‍च पर बोलते हुए, छंदिता नांबियान, एंटरटेनमेंट हेड, हेलो ने कहा, “हम सेलिब्रिटीज और रचनाकारों सहित अपने विविध समुदाय को बेहतरीन संभावित जुड़ाव अवसर उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो उन्‍हें करीब से जुड़ने में मदद करते हैं। हेलो लाइव को पेश करना इस दिशा में उठाया गया महत्‍वपूर्ण कदम है। हम समुदाय के भीतर सहज वार्तालाप को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के इन्‍नोवेशंस को आगे आने वाले समय में पेश करते रहेंगे।”
सभी यूजर्स, जो स्‍ट्रीमिंग में शामिल होते है, हेलो पर 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्‍ध कमेंट सेक्‍शन के माध्‍यम से सवाल पूछकर इन सितारों के साथ वार्तालाप कर सकते हैं। वह इमोटिकॉन्‍स और स्‍टीकर्स के रूप में भी अपनी प्रतिक्रियाओं को साझा कर सकते हैं। सेलिब्रिटीज और लोकप्रिय रचनाकार पोस्‍ट सेक्‍शन में बने ‘लाइव बटन’ पर आसान टैप के जरिये लाइव हो सकते हैं। एक बार जब वे स्‍ट्रीमिंग शुरू कर देते हैं, तो उनके प्रोफाइल आइकन पर एक आउटलाइन इफेक्‍ट होगा और विंडो रचनाकार या सेलिब्रिटी टैग को दर्शाएगी, जो लाइव वीडियो स्‍ट्रीमिंग का संकेत देगा। लाइव सेशन नियरबाई सेक्‍शन में सभी हेलो यूजर्स को दिखाई देगा, जहां इच्‍छुक यूजर्स थम्‍बनैल पर क्लिक कर इससे जुड़ सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad