हुवावे बैंड 4 फ्लिपकार्ट पर होगा 1999 रुपए में उपलब्‍ध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 4, 2020

हुवावे बैंड 4 फ्लिपकार्ट पर होगा 1999 रुपए में उपलब्‍ध




Huawei's new fitness device, the Huawei Band 4 will be available exclusively on Flipkart for INR 1999

नई दिल्ली, हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया ने घोषणा की कि उसका हाल ही में लॉन्‍च हुआ फि‍टनेस ट्रैकर, नया हुवावे बैंड 4 विशेषरूप से फ्लिपकार्ट पर 1 फरवरी, 2020 से उपलब्‍ध होगा। इस ऑफर के तहत, 2099 रुपए कीमत वाला यह डिवाइस 1999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। इसलिए अगर आप इस सच्‍चे फिटनेस साथी को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह ध्‍यान रखें कि हुवावे यह ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए ही लेकर आया है। 
हुवावे बैंड 4 में एक बिल्‍ट-इन यूएसबी प्‍लग है जो डिवाइस को एक विशिष्‍ट केबल या चार्जर के बिना चार्ज करने में मदद करता है। फि‍टनेस ट्रैकर एक 91 mAh बैटरी द्वारा संचालित है, जो सिंगल चार्ज पर 9 दिन तक पावर बैकअप देने का वादा करती है। बाजार में उपलब्‍ध अन्‍य फि‍टनेस बैंड्स के विपरीत, बैंड 4 में एक 24/7 निरंतर हार्ट रेट मॉनीटर है और इसका वैज्ञानिक स्‍लीप मोड डिटेक्‍टर 6 सबसे सामान्‍य नींद संबंधी समस्‍याओं को पहचान सकता है, 200 से अधिक संभावित समाधान और सुझाव उपलब्‍ध कराता है, जिन्‍हें आपको बेहतर नींद लेने में मदद के लिए डिजाइन किया गया है।   
हुवावे बैंड 4 नौ एक्‍सरसाइज मोड्स के साथ आता है: आउटडोर रन, इनडोर रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकल, फ्री ट्रैनिंग, एलिपटिकल मशीन, रोइंग मशीन और इनडोर वॉक। इसमें है एक बड़ी कलर टच स्‍क्रीन, किनारों से गोल 2.5 डी के साथ ग्‍लास फ्रंट और एक ओलियोफोबिक कोटिंग है। नीचे एक छोटा आयताकार बटन है जो ईएमयूआई से नेवीगेशन बटन की तरह दिखता है। हुवावे बैंड 4 का 8 बिल्‍ट-इन कलरफुल और कस्‍टोमाइजेबल वॉच फेस इसे उपभोक्‍ताओं के लिए एक अद्वितीय विकल्‍प बनाता है। 
ब्रेसलेट नमी से सुरक्षित है और यह 50 मीटर तक जल प्रतिरोधी है। इसलिए, आपको अपने सामान्‍य दैनिक कार्यों जैसे अपने हाथ धोना या नहाते समय अपनी कलाई से बैंड को उतारना भूलने के दौरान चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।1999 रुपए की लॉन्‍च कीमत के साथ, हुवावे बैंड 4 एक बोल्‍ड ग्रेफाइट ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad