अमेज़न प्राइम वीडियो ने किड्स एवं फैमिली कंटेंट का संग्रह बनाया,मुफ्त देख सकते हैं - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 26, 2020

अमेज़न प्राइम वीडियो ने किड्स एवं फैमिली कंटेंट का संग्रह बनाया,मुफ्त देख सकते हैं



Amaon Video Program





मुंबई।  अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस हफ्ते अमेज़न के सभी ग्राहकों के लिए प्राइम वीडियो पर प्रसारण के लिए बच्चों और फैमिली के मजेदार और चुनिंदा कार्यक्रमों का चयन किया है, जिसे मुफ्त में देखा जा सकता है। इन कार्यक्रमों में जस्ट ऐड मैजिक, द डेंजरस बुक फॉर बॉयज, विशनपूफ, इफ यू गिव ए माउस ए कुकी और कई अन्य कार्यक्रम शामिल है। जिन परिवारों के पास अमेज़न की फ्री मेंबरशिप नहीं है, वे प्राइम वीडियो पर किड्स और फैमिली कार्यक्रमों को मुफ्त में एक्सेस करने के लिए अपने अमेज़न अकाउंट से लॉग इन कर सकते हैं। इससे वह www.primevideo.com पर मुफ्त में मूवीज और टीवी शोज देख सकते हैं। ग्राहक प्राइम वीडियो ऐप से भी मुफ्त में मूवीज या कार्यक्रम डाउनलोड कर सकते हैं। इन कार्यक्रमों को स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, ऐपल टीवी, गेम कंसोल और क्रोमकास्ट पर डाउनलोड किया जा सकता है। आपको यहां वह सभी कार्यक्रम मिल सकते हैं, जिसे भारत में मुफ्त में देखा जा सकता है।
अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस हफ्ते भारत में एक्सक्लूसिव रूप से पैरासाइट का डिजिटल डेब्यू 27 मार्च को किया जाएगा। पैरासाइट ने ऑस्कर पुस्स्कार समारोह में कई पुरस्कार जीतकर इतिहास बनाया था। पैरासाइट का निर्देशन और लेखन बॉन्ग जू हो ने किया था। इस फिल्म में गरीब परिवार की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है। किम की यह फैमिली धोखे से एक अमीर परिवार द पार्क्स की नौकर बन जाती है। लेकिन उनकी आसान जिंदगी तब मुश्किल हो जाती है, जब उनकी असलियत खुलने का खतरा होता है। प्राइम मेंबर्स कोरिया की इस पुरस्कार विजेता फिल्म का इंग्लिश सबटाइटल के साथ मजा ले सकते हैं। इस फिल्म को हिंदी डबिंग के साथ प्राइम वीडियो इंडिया पर भी देखा जा सकता है।
दुनिया भर में फैशन के दीवानों के लिए अब जश्न मनाने का मौका है। फैशनेबल अंदाज के शौकीनों के लिए अब अमेज़न प्राइम वीडियो अमेज़न की बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल सीरिज “मेकिंग द कट एस1” का प्रसारण किया जाएगा। इस अमेरिकन रिएलटी टीवी सीरीज की मेजबानी सुपरमॉडल हेइडी क्लम और फैशन कंसलटेंट टिम गन करेंगे। इस सीरीज में 12 डिजाइनरों की डिजाइन और बिजनेस स्किल्स का टेस्ट किया जाएगा। कार्यक्रम में डिजाइनर्स सम्मानित पुरस्कार प्राप्त करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। प्राइम मेंबर्स फैशन की दुनिया की इस प्रतिष्ठित जंग को इस कार्यक्रम में देख सकेंगे। यह सीरीज 27 मार्च से शुरू होगी।
प्राइम मेंबर्स इस हफ्ते कुछ नई भारतीय सुपरहिट फिल्मों को स्ट्रीम कर सकेंगे। इनमें तमिल क्राइम थ्रिलर फिल्म “माफिया चैप्टर 1” शामिल है, जिसमें सुपरस्टार अरुण विजय और प्रिया भवानी शंकर की अदाकारी का जलवा देखने को मिलेगा। पंजाबी एक्शन फिल्म “इक संधू हुंदा” भी देखी जा सकेगी, जिसमें जिप्पी ग्रेवाल और नेहा शर्मा अपनी अदाकारी का जादू बिखेरेंगे। दर्शक मिस्ट्री थ्रिलर माधा (तेलुगु) का भी मजा उठा सकेंगे, जिसके कालाकारों में तृष्णा मुखर्जी, राहुल वेंकट, गशमीर महाजनी, पूजा सावंत शामिल हैं। मोहन अगाशे स्टारर “बोनस” फिल्म भी थियेटर में रिलीज के कुछ समय बाद ही प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी। इसके अलावा दर्शक मलयालम कॉमेडी फिल्म “गौथामांते राधम” का भी मजा उठा सकेंगे। इसी के साथ इस हफ्ते अमेज़न की ओरिजिनल सीरीज “द फैमिली मैन” भी देखी जा सकेगी, जिसमें नीरज माधव लीड रोल में हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad