सिएट लिमिटेड ने होली पर लॉन्च किये सीमित संस्करण कलरफुल ज़ूम राड टायर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 7, 2020

सिएट लिमिटेड ने होली पर लॉन्च किये सीमित संस्करण कलरफुल ज़ूम राड टायर


CEAT Ltd launches a limited edition colourful Zoom RAD tyres this Holi



जयपुर, अग्रणी भारतीय टायर निर्माताओं में से एक सिएट  लिमिटेड ने होली के रंगारंग अवसर पर तीन  रंग में  (ब्लू, ऑरेंज, ब्लू और ऑरेंज)  सीमित संस्करण ज़ूम राड ट्यूबलेस टायर लॉन्च किये है । ये टायर  यामाहा एफ जेड , यामाहा फेज़ेर, सुजुकी गिक्सेर और सुजुकी इन्ट्रूडर  जैसी स्पोर्ट्स बाइक के लिए अनुकूल और उपलब्ध हैं।
सीमित-संस्करण सिएट ज़ूम राड ट्यूबलेस टायर मोटरसाइकिल रेडियल में उपलब्ध होंगे, जो टायर की इस श्रेणी को और अधिक रोमांचक और उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक बनाते हैं। यह विशेष रूप से चौड़े खांचे और उच्च रबर सामग्री के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो लंबे टायर जीवन के साथ-साथ एक उत्कृष्ट कॉर्नरिंग क्षमता, अच्छी पकड़, स्मूथ और स्थिर परेशानी से मुक्त सवारी प्रदान करता है। रंगीन नए टायर विशेष रूप से सिएट शॉप्स में उपलब्ध हैं।
सिएट लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, “हमने होली से प्रेरणा प्राप्त की  और रंगों के  त्योहार में इस सीमित संस्करण के टायर को लॉन्च किया है । हमारा संदेश एक्सप्रेस योरसेल्फ के साथ, उपभोक्ताओं को रंगों  के साथ खुद का दर्शाने का मौका मिलता है। हमारी दृष्टि प्रत्येक दिन के साथ गतिशीलता को सुरक्षित और स्मार्ट बनाना है और सिएट के जूम राड टायर को उत्कृष्ट नियंत्रण, स्थिरता और एक परेशानी से मुक्त सवारी की ग्राहक प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। "



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad