आकर्षक ऑफर्स के साथ शुरू हुई हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 की सेल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 16, 2020

आकर्षक ऑफर्स के साथ शुरू हुई हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 की सेल


Huawei MediaPad M5 Lite 10 goes on sale with an array of exciting offers; grab HUAWEI Sport Bluetooth Headphones Lite with the tablet



नई दिल्ली, हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया, ने
घोषणा की कि उसका हाल ही में लॉन्‍च हुआ हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 की सेल 13 मार्च, 2020 को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। इनबिल्‍ट हरमन कारडन क्‍वाड स्‍पीकर, ClariVu 5.0 डिस्‍प्‍ले और 13 घंटे के वीडियो प्‍लेबैक वाली एक बड़ी बैटरी से लैस यह टैबलेट मनोरंजन के दिवानों के लिए एक मजबूत साथी है। टैबलेट हुवावे एम-पेन स्‍टायलस के साथ आता है, जो अपके काम और रचनात्‍मक जरूरतों के लिए दबाव संवेदनशीलता की 2048 परतों और हाई स्‍पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए एलटीई/4जी को सपोर्ट करता है।
हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 उच्‍चतम प्रदर्शन देने, गेमिंग को सपोर्ट करने, वेब ब्राउजिंग या ई-मेल्‍स को चेक करने के लिए एक मजबूत 8-कोर प्रोसेसर से संचालित है। एंड्रॉयड पर आधारित EMUI एक स्‍वच्‍छ और यूजर-फ्रेंडली अनुभव को सुनिश्चित करता है।
ऑफलाइन एंड ऑनलाइन:  अत्‍याधुनिक हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 टैबलेट 13 मार्च से  पूरे भारत में फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स जैसे क्रोमा स्‍टोर्स और जनरल ट्रेड आउटलेट्स पर उपलब्‍ध होगा। सेल के हिस्‍से के रूप में, 13 मार्च को 12 बजे से खरीदारी करने वाले उपभोक्‍ताओं को 3,999 रुपए मूल्‍य वाला हुवावे स्‍पोर्ट ब्‍लूटूथ हेडफोन लाइट फ्री में पाने का मौका मिलेगा।
टैबलेट की सेल 13 मार्च, 2020 को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है।
कीमत
अत्‍याधुनिक हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 4जीबी+64जीबी पूरी भारत में फ्लिपकार्ट, क्रोमा और विभिन्‍न रि‍टेल स्‍टोर्स पर 22,990 रुपए में उपलब्‍ध होगा।
हुवावे स्‍पोर्ट ब्लूटूथ हेडफोन लाइट
हुवावे स्‍पोर्ट ब्‍लूटूथ हेडफोन लाइट तीन रंगों ब्‍लैक, रेड और ब्‍लू में आता है और इसका प्‍लेबैक टाइम 13 घंटों तक का है। हुवावे स्‍पोर्ट ब्‍लूटूथ हेडफोन लाइट में विशेष कॉल नॉइस रिडक्‍शन फीचर के साथ सर्वश्रेष्‍ठ साउंड क्‍वालिटी है। यह वाटरप्रूफ और एंटी-स्‍वेट है। स्‍पोर्ट ब्‍लूटूथ हेडफोन लाइट में तीन कॉल बटन हैं और यह एंड्रॉयड एवं आईओएस दोनों के साथ कनेक्‍ट होने में सक्षम है। हुवावे स्‍पोर्ट ब्‍लूटूथ हेडफोन लाइट की कीमत 3,999 रुपए है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad