इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सेल्फी एफडी और सेल्फी बचत खाते जैसी डिजिटल बैंकिंग सेवाएं भी शुरू की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 24, 2020

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सेल्फी एफडी और सेल्फी बचत खाते जैसी डिजिटल बैंकिंग सेवाएं भी शुरू की



Equitas Small Finance Bank undertakes several initiatives to help the Nation fight COVID-19



मुंबई। स्मॉल फाइनेंस बैंक- इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक
ने इन ‘जनता वारियर्स’ के लिए छतरियां वितरित और स्थापित की हैं, जो हमारी सुरक्षा के लिए मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। ये छतरियां सुरक्षा और देखभाल का एक प्रतीक हैं। यह इन नायकों के कारण ही संभव हुआ है कि देश मजबूती के साथ खड़ा होकर लड़ने में सक्षम है।
एक बेहतर कल के लिए देखभाल और समावेशी विकास प्रदान करने के उद्देश्य से, इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक अपनी सेवाओं को बेहतर तरीके से प्रदान किए जाने के साथ इस महामारी को दूर करने के लिए राष्ट्र के साथ खड़े होने का वादा करता है। इसके अतिरिक्त, बैंक देश भर में जरूरतमंदों को किराने का सामान, मास्क और हैंड वॉश भी वितरित कर रहा है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे सुरक्षित और स्वस्थ रहें।
अपने ग्राहकों की वर्तमान और तात्कालिक जरूरत को ध्यान में रखते हुए, बैंक ने सेल्फी एफडी और सेल्फी बचत खाते जैसी डिजिटल बैंकिंग सेवाएं भी शुरू की हैं, जहां ग्राहक बैंकिंग लेनदेन तक त्वरित पहुंच के लिए अपने मोबाइल और इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग कर सकते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए, ग्राहक अपने बैंकिंग लेनदेन को डिजिटल रूप से अधिक सुविधाजनक और सुलभ तरीके से जारी रख सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad