एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने ‘वी कैन, वी विल!’ लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 14, 2020

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने ‘वी कैन, वी विल!’ लॉन्च किया



 SBI Life Insurance - 'We Can, We Will' Anthem


मुंबई,  एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, जो भारत की सबसे विश्वसनीय जीवन बीमा कंपनियों में से एक है, ने भावपूर्ण ‘वी कैन, वी विल!’ गीत को आज लॉन्च किया। यह गीत कोविड-19 के प्रकोप से लड़ने में सामूहिक एकता व अखंडता की ताकत पर बल देता है। यह वर्तमान चुनौतियों के मद्देनजर राष्ट्र के लिए एक आह्वान गीत है। ‘वी कैन, वी विल’ थीम इस बात का संकेत देती है कि एकजुटता के सामने कोई भी चुनौती नहीं टिक सकती है।

बी द बी ने इस गीत की परिकल्पना की है। माइंडशेयर ने यह वीडिया देश के विभिन्न हिस्सों के 27 टीवी सेलेब्रिटीज के साथ फिल्माया है। क्षेत्रीय जुड़ाव पैदा करने वाले ‘वी कैन, वी विल’ गीत में टीवी सेलेब्रिटीज को उनके अपने-अपने घरों से क्षेत्रीय भाषाओं, जैसे-हिंदी, मराठी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम, बंगाली, असमिया व उड़िया में गाते हुए देखा जा सकता है। इस प्रकार, यह गीत देश की विविधता में एकता की मूल भावना को दर्शाता है।

वीडियो देखने के लिए, कृपया इस लिंक पर क्लिक करेंः


एसबीआई लाइफ, सोशल डिस्टेंसिंग के इस समय में डिजिटल उपकरणों का प्रयोग करके भी लोगों के साथ इसे साझा कर रहा है। दर्शकगण माइक्रोसाइट  पर जाकर ‘वी कैन, वी विल!’ गीत को लिप-सिंक कर अपना स्वयं वीडियो बना सकते हैं और इस प्रकार, मौजूदा चुनौतीपूर्ण समय में एकजुटता के संदेश को फैला सकते हैं।
रविन्द्र शर्मा, चीफ ऑफ ब्रांड एंड कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशंस, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने कहा, “कोरोना वायरस के प्रकोप जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए कई अभूतपूर्व चुनौतियां पैदा कर दी है और पूरा देश इस संकट से बाहर निकलने का समाधान तलाश रहा है। सेल्फ-डिस्टेंसिंग के मौजूदा समय में, ’वी कैन, वी विल!’ गीत समस्त देशवासियों के मनोबल को ऊंचा बनाये रखने हेतु हमारा एक साधारण-सा प्रयास है और उन्हें यह याद दिलाने की कोशिश है कि एक राष्ट्र के रूप में हमें एकजुट रहना होगा, क्योंकि हम हमारी सामूहिक शक्ति से बड़ी-से-बड़ी चुनौतियों का सामना कर सकते हैं और इन पर विजय हासिल कर सकते हैं (वी कैन, वी विल!’)।
उन्होंने आगे कहा, “स्थानीय टीवी सेलेब्रिटीज द्वारा उनकी अपनी-अपनी क्षेत्रीय भाषाओं में इस गीत को गाये जाने से, हमंे उम्मीद है कि हम देश भर के लोगों व समुदायों का हौसला बुलंद कर सकेंगे। यह निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण समय है, लेकिन हमारा वास्तव में मानना है कि देश की हमारी सामूहिक ताकत को नजरंदाज नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि भारत की विविधता में एकता की अद्भुत क्षमता के सामने कोई भी चुनौती टिक नहीं सकती है; साथ मिलकर, हम हमारे राष्ट्र की रक्षा कर सकते हैं, वी कैन, वी विल!।’’
मशहूर हिंदी टीवी कलाकार, रीम समीर शेख ने कहा, ‘‘अधिकांश लोगों से हमें यह सलाह मिलती है कि हम घर पर रहें, मास्क पहनें, हाथों को धोएं, लेकिन आपको पता है कि एक सबसे महत्वपूर्ण चीज जो हम भूल रहे हैं, वो है - स्वस्थ मन और तंदुरूस्त तन। इसीलिए, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस और जी ने साथ मिलकर आप तक यह संदेश लाया है। डरें मत, घर पर रहें, आशावान रहें, स्वस्थ रहें, और साथ मिलकर, हम सभी इस जंग को जीतेंगे। विश्वास करें, ‘वी कैन, वी विल!’’


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad