विक्स ने टच ऑफ केयर फंड की घोषणा की- गौरी सावंत बनी पहली प्राप्तकर्ता - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, September 19, 2018

विक्स ने टच ऑफ केयर फंड की घोषणा की- गौरी सावंत बनी पहली प्राप्तकर्ता


Vicks announces TouchOfCare fund

मुंबई। भारत के अग्रणी कफ एंड कोल्ड ब्रांड विक्स ने देखभाल की उन असाधारण कहानियों का सम्मान करने के लिए एक फंड स्थापित किया है जिन्होंने पारंपरिक रूढिय़ों से परे जा कर समाज में मिसाल कायम की है। गौरी सावंत, टच ऑफकेयर पर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डिजिटल फिल्म की ट्रांसजेंडर नायिका एवं एक परित्यागित बच्चे को अपने संरक्षण में लेकर उसे सम्मानजनक जीवन और शिक्षा देने के लिए इस फंड की पहली प्राप्तकर्ता होंगी। ब्रांड से प्राप्त धन का इस्तेमाल उनके द्वारा नानी का घर बनाने के लिए किया जाएगा, जो जरूरतमंद बच्चो का घर होगा।
विक्स, ब्रांड जो पीढिय़ों से विश्व स्तर पर देखभाल का पर्याय बना हुआ है, का टच ऑफकेयर फंड को लांच करने का उद्देश्य उस प्रयास को पहचानने और स्वीकारने का है जिसने किसी के जीवन को बदला हो। यह फंड अत्यधिक दुर्गम परिस्थितियों में भी उभर कर सामने आई देखभाल की शक्तिशाली कहानियों को मौद्रिक सहायता देकर दूसरों को प्रेरणा दे कर प्रोत्साहित करना चाहता है।
टचऑफकेयर फंड के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ब्रांड मैनेजर सुश्री रितु मित्तल ने कहा, विक्स को भारत में 50 से अधिक वर्ष हो चुके हैं। इसने यहां के लोगों के जीवन को छूआ है और यह पीढिय़ों से परिवार की देखभाल के लिए एक भरोसेमंद ब्रांड है। हमने इस अभियान को एक माध्यम के रूप में शुरू किया है जो उन कहानियो को जीवंत करेगा जो देखभाल को व्यक्त करती हैं और लोग जो अपनी सीमाओं से परे बदलाव लाने के लिए कदम उठाते हैं। इस अभियान ने कई जिन्दगियों को छू कर भारी सफलता प्राप्त की है और हम अपने टचऑफकेयर फंड के लॉन्च के माध्यम से इस प्रयास को जारी रखना चाहते हैं। दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए यह धन्यवाद देने का हमारा तरीका है।
विक्स, एक ब्रांड जो सभी धारणाओं पर खरा उतरा है, भारत में 50 से अधिक वर्षों से गुणवत्ता वाले उत्पाद बना रहा है और लोगों के जीवन में सुधार ला रहा है। देखभाल के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के प्रयास में, ब्रांड ने पिछले साल अपने अभियान टचऑफकेयर की शुरुआत की थी, इसमें गौरी सावंत और उनकी बेटी की कहानी के साथ इस विचार को केन्द्रित किया गया कि हर कोई देखभाल के स्पर्श के योग्य है।
विक्स टचऑफकेयर ने मुझे अपनी कहानी को दुनिया को समझने में मदद की है - एक मां के रूप में मेरी पहचान को दुनिया को परिचित कराया। इसने लोगों को यह बताया कि मातृत्व लिंगभेद से स्वतंत्र है और विभिन्न लोगों और संगठनों से मुझे प्राप्त समर्थन इसकी गवाही देते है। अब, विक्स टचऑफकेयर फंड की मदद से, मैं नानी का घर के माध्यम से समाज द्वारा परित्यागित और उपेक्षित बच्चों की देखभाल करने और उन्हें आश्रय देने में सक्षम हूं। मैं इस सपने को साकार करने में मेरी सहायता करने के लिए विक्स की हमेशा आभारी रहूंगी। मुझे आशा है कि यह फंड और भी कई लोगों की मदद कर लोगों की देखभाल करने में सक्षम होगा, जिन्हें इसकी आवश्यकता है, यह कहना है  टचऑफकेयर माँ गौरी सावंत का।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad