खण्डेलवाल डवलपमेंट फोरम की दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस व एग्जीबिशन केडीएफ कनेक्ट 2018 की हुई शुरुआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, October 20, 2018

खण्डेलवाल डवलपमेंट फोरम की दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस व एग्जीबिशन केडीएफ कनेक्ट 2018 की हुई शुरुआत



Kdf connect - 2018 news in hindi




जयपुर। खंडेलवाल समाज के प्रमुख उद्यमी-व्यापारिक संगठन खंडेलवाल डेवलपमेंट फोरम की ओर से शनिवार को शास्त्री नगर स्थित श्री खंडेलवाल महासभा भवन में दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस व एग्जीबिशन  "केडीएफ कनेक्ट 2018" की शुरुआत हुई। प्रमुख समाजसेवी रमेश गुप्ता, विधायक मोहनलाल गुप्ता, हरिमोहन डंगायच, राजस्थान खाद्य व्यापार संघ के बाबूलाल गुप्ता, खंडेलवाल डेवलपमेंट फोरम की अध्यक्ष अनिता जसोरिया, केडीएफ कनेक्ट के चेयरमैन अजय गुप्ता, दुबई से समाजसेवी अनूप खंडेलवाल, अमित खंडेलवाल व एल.एन. धामाणी ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का उदघाटन किया।
कार्यक्रम में खंडेलवाल समाज के युवाओं को अपने व्यापार की नई शुरुआत से लेकर ऊँचाइयों तक पहुचाने के नायाब तरीकों से स्थापित उद्यमी और व्यापारियों ने अपने अनुभव साझा किए।
केडीएफ कनेक्ट 2018 के चेयरमैन अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि इस अनूठे व्यापार मेले में उद्योग एंव व्यापार की वर्तमान परिस्तिथियों एवं नई संभावनायें तलाशने के लिए समाजबंधुओं ने विचार-मंथन किया। कार्यक्रम में टेक्सटाइल, हैंडीक्राफ्ट, एग्रो व फ़ूड प्रोसेसिंग, हेल्थकेयर, प्लास्टिक एवं पैकेजिंग, इंजीनियरिंग व आईटी तथा स्टार्टअप्स की एग्जीबिशन भी लगाई गई।
खंडेलवाल डेवलपमेंट फोरम की अध्यक्ष अनिता जसोरिया के अनुसार केडीएफ कनेक्ट में बिज़नेस के अलग-अलग वर्टीकल्स पर एक्सपर्ट्स द्वारा चर्चा, सफलतम व्यापारियों से मिलने और उनकी सफलता के मंत्र जानने के साथ अपने आप की सम्भावनाये तलाशने के असीमित अवसर समाजबंधुओं को मिले। कार्यक्रम में अनूप खंडेलवाल ने व्यापार को आम आदमी से जोड़ने पर बल दिया वहीं डॉ. सुनीता खंडेलवाल ने संगठनात्मक एकजुटता से उद्यमिता विकास की बात कही। मुख्य अतिथि रमेश गुप्ता ने मेहनत के साथ सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए आगे बढ़ने का आह्वान किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad