अमेज़न ने आगामी फेस्टिव सेल में 50 हजार से अधिक सीजनल एसोसिएट्स को रोजगार दिया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, October 9, 2018

अमेज़न ने आगामी फेस्टिव सेल में 50 हजार से अधिक सीजनल एसोसिएट्स को रोजगार दिया

 Amazon provides opportunities for more than 50,000 seasonal associates news in hindi



बेंगलुरू। अमेज़न ने घोषणा की है कि भारत में फुलफिलमेंट सेंटर्स, सॉर्टेशन सेंटर्स, डिलीवरी स्‍टेशन्‍स और कस्‍टमर सर्विस साइट्स के इसके नेटवर्क में 50,000  से अधिक सीजनल पोजीशन्‍स का निर्माण किया गया है। इसकी पेशकश इस त्‍योहारी सीजन के लिये की गई है।  
इनपोजीशन को मुंबई, दिल्‍ली, हैदराबाद, चेन्‍नई, बेंगलुरू,अहमदाबाद, पुणे और देश भर के कई अन्‍य शहरों में निर्मित किया गया है।

अखिल सक्‍सेना, वाइस प्रेसिडेंट- इंडिया कस्‍टमर फुलफिलमेंट,अमेज़न इंडिया ने कहा, ''परेशानीमुक्‍त खरीदारी अनुभव उपलब्‍ध कराने के हमारे प्रयास में, हमें यह घोषणा करते हुये खुशी हो रही है कि हम पिछले साल के त्‍योहारी मौसम की तुलना में अमेज़न फुलफिलमेंट नेटवर्क और कस्‍टमर सर्विस साइट्स में कार्यरत सीजनल एसोसिएट्स की संख्‍या में दोगुना से अधिक वृद्धि के साथ हमारी टीम को बेहतर बना रहे हैं। यह बढ़ोतरी आगामी ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल के दौरान बेमिसाल अनुभव को बढ़ाने में महत्‍वपूर्ण होगी। 50,000  सीजनल एसोसिएट्स हमारे ग्राहकों को बेहतर सेवायें प्रदान करने की हमारी दक्षताओं को बेहतर बनायेंगे और इस तरह हम ग्राहकों को अधिक बेहतर अनुभव प्रदान करने में सक्षम हो पायेंगे।''

फेस्टिव सीजन के लिये जिन एसोसिएट्स को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराये गये हैंवे अमेज़न के 50 फुलफिलमेंट सेंटर्स विभिन्‍न सॉर्ट सेंटर्स और देश भर में लगभग 150 डिलीवरी स्टेशन्स पर हजारों एसोसिएट्स के साथ शामिल होंगे। ये इस त्योहारी मौसम में ग्राहकों के ऑडर्स को अधिक दक्षता के साथ चुननेपैक करनेशिप करने और उन्हें डिलीवर करने में मदद करेंगे। देश भर के 16शहरों में अमेज़न की 20 कस्टमर सर्विस साइट्स हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को कन्नड़अंग्रेजीहिन्दीतमिल और तेलुगू में वॉयस सपोर्ट उपलब्ध कराये जाते हैं। कस्टमर सर्विस साइट्स भारत में अमेज़न के ग्राहकों को विभिन्न माध्यमों जैसे कि ईमेलचैटसोशल मीडिया और फोन के जरिये प्री तथा पोस्ट ऑर्डर कस्टमर सर्विस प्रदान करते हैं।   

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad