टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) प्रबंधन और इसकी कर्मचारी यूनियन ने वित्त वर्ष 2018-20 के लिए वेतन समझौते पर दस्तखत किए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 1, 2019

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) प्रबंधन और इसकी कर्मचारी यूनियन ने वित्त वर्ष 2018-20 के लिए वेतन समझौते पर दस्तखत किए

Management of Toyota Kirloskar Motor and its Employee Union Sign Wage Settlement for FY 2018-20



बैंगलोर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधन और इसके कर्मचारी यूनियन नेवित्तवर्ष 2018-20 के लिए वेतन समझौते पर लंबी वार्ता के बाद दस्तखत किए। मैनेजमेंट टीम का नेतृत्व  शंकर जी, महाप्रबंधक एमप्लाई रिलेशंस और कर्मचारी यूनियन का नेतृत्व यूनियन के प्रेसिडेंट  प्रसन्ना कुमार सीएस कर रहे थे। सहजता से समझौता हो जाने पर दोनों लोगों ने खुशी जताई। वार्ता अवधि में औद्योगिक शांति और सद्भाव सुनिश्चित किया गया और समग्रता में कंपनी के हितों का ख्याल रखा गया।

इस मौके पर अपने विचार साझा करते हुए कर्मचारी यूनियन के प्रेसिडेंट  प्रसन्ना कुमार सीएसने इस समझौतो के लिए प्रबंधन का शुक्रिया अदा किया और कहा, यूनियन हमेशा कंपनी और इसके कर्मचारियों की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 शंकर जी, महाप्रबंधक एमप्लाई रिलेशंस ने कहा,वाहन उद्योग जिन गंभीर कारोबारी चुनौतियों का सामना कर रहा है उसके बावदूज,कर्मचारियों की बेहतरी का ख्याल रखते हुए टीकेएम ने हमेशा अपने कर्मचारियों के लिए सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास किया है और हम अपने सभी कर्मचारियों से अपील करते हैं कि कंपनी की प्रतिस्पर्धिता को बेहतर करने के लिए चुनौतियों का सामना और संघर्ष करने के लिए तैयार रहिए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad